×

सीएम जयराम बोले,फतेहपुर सीट Congress से जीतने का करेंगे प्रयास

लंबे समय से कांग्रेस जीतती आई है, हमने नौ जिला परिषद जीती

सीएम जयराम बोले,फतेहपुर सीट Congress से जीतने का करेंगे प्रयास

- Advertisement -

नगरोटा सूरियां। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि फतेहपुर सीट को हम कांग्रेस से जीतने का प्रयास करेंगे। इस सीट पर लंबे समय से कांग्रेस जीतती आई है। जयराम आज कांगड़ा प्रवास के दूसरे दिन जवाली विधानसभा क्षेत्र के नगरोटा सूरियां (Nagrota Surian) में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने बीते कल उपचुनाव (By Election) के दरवाजे पर खड़े फतेहपुर (Fatehpur) विधानसभा क्षेत्र में कई शिलान्यास व उदृघाटन किए। आज जब वह साथ लगती विधानसभा क्षेत्र जवाली पहुंचे तो उन्होंने फतेहपुर का राग अपने संबोधन में छेड़ दिया। फतेहपुर से कांग्रेस के विधायक रहे सुजान सिंह पठानिया का हाल ही में निधन हो गया है। इसके चलते यहां उपचुनाव होना है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का ये दौरा भी उसी उपचुनाव से जुड़ा हुआ है।


यह भी पढ़ें:जयराम बोले- मेरे नाम में ‘राम’ जुड़ा, इसका मतलब क्या मैं भगवान हो गया

 

फतेहपुर में कांग्रेस के सुजान सिंह पठानिया (Sujan Singh Pathania) लंबे समय से लगातार जीत हासिल करते आ रहे थे। उनके निधन के बाद जहां कांग्रेस इस सीट पर भावानात्मक कार्ड खेलने का प्रयास करेगी,वहीं बीजेपी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की तस्वीर लेकर यहां चुनाव मैदान में उतर रही है। इसलिए ही जयराम ठाकुर ने अपनी बात को कुछ इस तरह से रखा कि हम इस सीट को कांग्रेस (Congress) से जीतने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) ने हाल में हुए पंचायत चुनावों में प्रदेश के नौ जिला परिषद पर जीत हासिल की है। इसी तरह नगर निगम में भी ये क्रम बराबर रहेगा।

यह भी पढ़ें: PM Modi की भगवान शिव से तुलना पर बोले राठौर, माफी मांगें मंत्री

कोरोना के चलते अभी लॉकडाउन की जरूरत नहीं है

सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि प्रदेश में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है। आगे क्या परिस्थितियां रहेगी यह देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन अभी इन मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है। सीएम जयराम ठाकुर आज जवाली के दौरे पर है। नगरोटा सूरियां बस अड्डे के पास उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आप जनता ने दिखा दिया कि बड़े परिवार का बेटा नहीं बल्कि एक गरीब परिबार का व्यक्ति भी इस प्रदेश को चला सकता है। सीएम जयराम ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से धरा 370 हटा कर दिखा दिया। सीएम ने कहा कि जल शक्ति विभाग में एक करोड़ की लागत से बनने वाली उठाऊ पेयजल योजना पलोडा व पनाल्थ ,सिद्दपुर घार एक साल के अंदर बन कर उद्घाटन के लिए तैयार हो जानी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है