Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

ऊना पहुंचे जयराम ने नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर कही यह बड़ी बात

ऊना पहुंचे जयराम ने नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर कही यह बड़ी बात

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल में दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव की दहलीज पर पहुंची जयराम सरकार नए मोटर व्हीकल एक्ट को लागू कर किसी प्रकार के जोखिम के मूड में नहीं दिख रही है। ऊना में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) द्वारा नए मोटर व्हीकल एक्ट को लागू करने के संबंध में दिया बयान काफी हद तक इसे प्रमाणित कर रहा है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार इस एक्ट को जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार नए एक्ट को लेकर पूरा अध्ययन कर रही है और इसके बाद ही अगामी निर्णय लिया जाएगा। वहीं, पत्र बम को लेकर कांगड़ा (Kangra) में मचे घमासान पर सीएम ने चुप्पी साथ ली और कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।


यह भी पढ़ें: कुल्लू दशहराः दो हजार बजंतरी बजाएंगे देव धुन, देंगे विश्व शांति का संदेश


सीएम जयराम ठाकुर आज बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जय किशन शर्मा के निधन के बाद उनके घर पहुंचे और स्व. जयकिशन शर्मा को श्रद्धांजलि दी। परिवार के साथ शोक प्रकट किया। इस दौरान सीएम ने जयकिशन शर्मा के साथ बिताए पलों को सांझा किया। सीएम ने कहा कि पंडित जयकिशन के निधन से केवल परिवार ही नहीं बल्कि समाज और पार्टी को भी क्षति हुई है। सीएम जयराम ने कहा कि पंडित जयकिशन शर्मा बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ-साथ विधानसभा में विधायक भी रहे हैं और हमने संगठन में बहुत सारी चीजें उनके व्यवहार व जीवन से सीखी हैं। उन्होंने कहा कि खास तौर पर जयकिशन का जीवन बहुत की संघर्षपूर्ण रहा।

पंजाब में अपातकालीन परिस्थिति के दौरान जयकिशन बहुत ही जोश के साथ जीने के लिए लोगों को प्रेरित करके आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे, जोकि उनके स्वभाव का एक बहुत बड़ा महत्वपूर्ण समय था। सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के नाते जयकिशन शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया। बहुत सी चीजें हमने उनके काम करते हुए सीखी हैं, जो आज भी काम आती है। सीएम ने जयकिशन शर्मा के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि जयकिशन के जाने से परिवार को तो क्षति है ही, समाज को भी है और साथ-साथ हमारी पार्टी व संगठन को बहुत बड़ी क्षति हुई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है