Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,594,803
मामले (भारत)
231,514,397
मामले (दुनिया)

आखिर किससे आजाद हुए डॉ. राजीव बिंदल, सुने Jai Ram की जुबानी

आखिर किससे आजाद हुए डॉ. राजीव बिंदल, सुने Jai Ram की जुबानी

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के नाते डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) पर कुछ बंदिशें थी। जब भी हम कहीं प्रवास में जाते थे तो गाड़ी में तो डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) होते थे, लेकिन जब कार्यक्रम स्थल पर जाने की बात होती थी तो वह रेस्ट हाउस चले जाते थे। क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष के नाते में जनसभाओं में शिरकत नहीं कर पाते थे। आज मुझे लगता है कि आपको आजादी मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि आदमी के लिए मूल संभाव से हटकर काम करना कठिन होता है। अब डॉ. राजीव बिंदल को मूल संभाव के अनुरूप काम मिला है, इसके लिए वह पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह व जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करते हैं।

यह भी पढ़ें: CAA पर शांता बोले- विपक्ष को आंदोलन भड़काने में क्या शर्म नहीं आती

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) को बीजेपी अध्यक्ष (BJP President) बनने पर बधाई देते हुए कहा है कि संगठन का काम अब डॉक्टर के पास है जो नब्ज देख कर मर्ज का पता लगा लेते हैं और ईलाज ऐसा होता है, जिसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है। सरकार को चलाने में कार्यकर्ताओं और संगठन का सहयोग जरूरी होता है। सरकार ने दो साल में कई अभूतपूर्व काम किए हैं।

विपक्ष के पास सरकार को घेरने का कोई मुद्दा नहीं है। लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल की, जिसका श्रेय सभी कार्यकर्ताओं को जाता है। अगले चुनाव के लिए कार्य करने का काम शुरू हो गया है, जिसकी जिम्मेदारी डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) को पार्टी ने सौंपी है। सरकार और संगठन दोनों को मिलकर 2022 के लिए काम करना है। 50 सीटों को जीतकर 2022 में फिर से बीजेपी की सरकार बनानी है। पांच साल बाद सरकार बदलने का सिलसिला बदलना होगा और इस बार बीजेपी इसे करके दिखाएगी। निवर्तमान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भी अपने कार्यकाल में संगठन को मजबूत काटने का काम किया है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है