×

Administrative Surgery पर Jai Ram का बड़ा बयान, बोले- अभी तो यह शुरुआत है

Administrative Surgery पर Jai Ram का बड़ा बयान, बोले- अभी तो यह शुरुआत है

- Advertisement -

शिमला। CM Jai Ram Thakur ने प्रदेश में हुई बड़ी Administrative Surgery को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार के काम का शुरुआती कदम है। यहां पत्रकारों से सवालों का जवाब देते हुए CM Jai Ram Thakur ने कहा कि उन्हें जो आवश्यक लगा, उन्होंने किया। उन्होंने भविष्य में ऐसे किसी फेरबदल की संभावना से इनकार नहीं किया।


सड़क हादसों पर मांगी रिपोर्ट

अपनी सरकार के 100 दिन में काम न करने के कांग्रेस के आरोपों पर CM Jai Ram Thakur ने कहा कि Congress दिन गिनती रह जाएगी और हम काम करते रहेंगे। प्रदेश में बढ़ रहे हादसों को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए विभिन्न हादसों की रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आने के बाद सारी बातों पर विचार किया जाएगा। हादसों को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा सकते हैं।

हेल्थ सेक्टर में बहुत काम की गुंजाइश

उन्होंने कहा कि Union Health Minister JP Nadda की मौजूदगी में आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 राज्यों के बीच शिमला में एमओयू साइन हुआ है। CM ने इसे हिमाचल के लिए ऐतिहासिक दिन बताया। उन्होंने कहा कि हम बाकी राज्यों के मुकाबले स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर हैं। लेकिन, अभी और बेहतर करने की जरूरत है। Himachal में 6 मेडिकल कॉलेज और एम्स है। जल्द ही मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थापित की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है