Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

गरमाया माहौलः Parkash Rana के समर्थकों की नारेबाजी से तल्ख दिखे Gulab Singh

गरमाया माहौलः Parkash Rana के समर्थकों की नारेबाजी से तल्ख दिखे Gulab Singh

- Advertisement -

ओम प्रकाश चौहान/ जोगिंद्रनगर। सीएम जयराम ठाकुर ने जोगिंद्रनगर की सियासत को बखूबी समझा और संतुलन बनाने की ओर इशारा कर गए। साफ एवं सपाट शब्दों में जयराम ठाकुर ने कहा कि जोगिंद्रनगर का विकास सभी नेताओं के सहयोग से संभव होगा और इशारा किया कि वह जोगिंद्रनगर के किसी भी नेता के अस्तित्व को अनदेखा नहीं करेंगे। हालांकि जयराम ठाकुर तय समय से काफी देर से जनसभा में पहुंचे। लेकिन, उनके सामने हो रही नारेबाजी से वह सारी स्थिति भांप गए।

  • स्थिति को भांपते हुए जोगिंद्रनगर में सियासी संतुलन साध गए जयराम ठाकुर

गुलाब सिंह ठाकुर के संबोधन के दौरान विधायक प्रकाश राणा के समर्थकों द्वारा प्रकाश राणा के समर्थन में की जा रही नारेबाजी पर गुलाब सिंह को तल्ख लहजे में कहना पड़ा कि नारे बाद में लगा लेना। उन्होंने विधायक प्रकाश राणा से भी आग्रह किया कि वह अपने समर्थकों को चुप करवाएं मगर ऐसा नहीं हो सका। कुछ देर के लिए माहौल में गर्मी आती भी दिखी। लेकिन, किसी तरह से शांति कायम हो गई।

CM Jai Ram Thakur

जोगिंद्रनगर में बन रहे सियासी समीकरण का सीएम को मानो बारीकी से अध्ययन करना पड़ा और अपने संबोधन में कोई भी बात ऐसी नहीं की, जिससे ऐसा आभास हो कि उनका पलड़ा किसी ओर झुक रहा है। बहुत ही संयमित तरीके से उन्होंने बचाव किया और कहा कि जोगिंद्रनगर के विकास हेतु रखी गई सभी बातें पूरी होंगी। लेकिन, उन सबका समाधान जोगिंद्रनगर के प्रतिनिधियों की सलाह से होगा और इसमें सभी से राय लेकर ही सहमति बनाई जा सकेगी।

जैसा अनुमान लगाया जा रहा था कि किसी एक नेता को आगे किया जाएगा या किसी दूसरे को दरकिनार किया जाएगा, ऐसा कतई नहीं लगा। बेशक यह सब आगामी लोकसभा चुनाव को सामने रखते हुए किया गया हो। लेकिन, बीजेपी के कार्यकर्ताओं के मनोबल में इससे किसी तरह की गिरावट नहीं देखी जा रही। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी सबका साथ-सबका विकास की बात कही, ताकि जोगिंद्रनगर के सर्वांगीण विकास को पंख लग सकें। मंडी जिला बीजेपी के महामंत्री पंकज जम्वाल ने कहा कि जोगिंद्रनगर के विकास में प्रकाश राणा सहित सभी का सहयोग लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है