Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

बारिश ने रोका Jai Ram का उड़नखटोला, Una दौरा स्थगित; उद्घाटन व शिलान्यास लटके

बारिश ने रोका Jai Ram का उड़नखटोला, Una दौरा स्थगित; उद्घाटन व शिलान्यास लटके

- Advertisement -

ऊना। लॉकडाउन के बाद पहली बार जिला ऊना (Una) के दौरे पर आने वाले प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का दौरा बारिश के चलते स्थगित हो गया, जिसके चलते करीब पौने 200 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन भी बारिश की भेंट चढ़ गए। हालांकि सीएम जयराम का दौरा स्थगित होने के चलते उद्घाटन शिलान्यास तो नहीं हुए, लेकिन कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के थानाखास में जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पंचायती राज एवं कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture minister virendra kanwar) ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि बीजेपी पूर्व अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधायक बलवीर चौधरी, हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने नेता विपक्ष पर भी निशाना साधा। कंवर ने कहा कि पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव समय पर ही होंगेए नेता विपक्ष भ्रम ना फैलाएं।

यह भी पढ़ें: जयराम की बड़ी बात- Himachal के एक लाख कर्मचारियों को जल्द मिलेंगे केंद्र के लाभ

 

वीरेंद्र कंवर बोले: जल्द दो दिवसीय दौरे पर ऊना आएंगे सीएम

पंचायती राज एवं कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि भारी बरसात के कारण कांगड़ा से सीएम जयराम का हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया, जिसके चलते ऊना का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि करीब पौने 200 करोड़ के प्रोजेक्ट थेए जिनके जयराम ठाकुर ने उद्घाटन व शिलान्यास करने थे। उन्होंने कहा कि उद्घाटन व शिलान्यास के लिए काफी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट थे। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर से बात हुई है। सीएम जयराम ने स्वयं कहा कि जल्द ही ऊना के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे, ताकि सभी विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा सके।

यह भी पढ़ें: BPL परिवारों के लिए Himachal सरकार लेकर आई ये-ये रियायतें 

 

मुकेश पर साधा निशाना, बोले: भ्रम में मुकेश अग्निहोत्री

वीरेंद्र कंवर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा पंचायत चुनाव स्थगित करने के बयान पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष हमेशा ही भ्रम की स्थिति में रहें हैं और हमेशा भ्रम की स्थिति में ही बयानबाजी करते हैं, उनकी कई बातें वास्विकता से परे होती हैं। उन्होंने कहा कि बदलती हुई परिस्थितियों में नई बनाना जरुरी है और ऐसी जनता की भी मांग है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने अपना प्रासेस शुरू कर दिया है। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि पंचायत चुनाव समय पर ही होंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है