Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

हमीरपुर BJP की वर्चुअल रैली में अनुराग ने आपातकाल को किया याद; CM जयराम भी गरजे

हमीरपुर BJP की वर्चुअल रैली में अनुराग ने आपातकाल को किया याद; CM जयराम भी गरजे

- Advertisement -

शिमला/हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा हमीरपुर (Hamirpur) संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय दीप कमल चक्कर में आयोजित की गई इस रैली की अध्यक्षता सीएम जयराम ठाकुर ने की। इस मौके पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र में मोदी सरकार (Modi Govt) के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित हिमाचल जनसंवाद रैली को सम्बोधित कर मोदी सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें: हमीरपुर BJP की वर्चुअल रैली में बोले धर्मेंद्र प्रधान- इंदिरा गांधी ने संविधान को खत्म करने की कोशिश की थी

कोर्ट के आदेश के बाद भी इंदिरा गांधी ने अपना इस्तीफा नहीं दिया

अनुराग ठाकुर ने इस दौरान आपातकाल की 45वीं बरसी के मौके पर कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आज से ठीक 45 साल पहले कांग्रेस (Congress) की दमनकारी नीतियों, सत्ता पिपाशा व तानाशाही मानसिकता ने 25 जून 1975 को आपातकाल लगाकर भारतीय लोकतंत्र के ऊपर कभी ना मिटने वाला धब्बा लगाया था।‬ अपनी महत्वाकांक्षा के चलते उन्होंने ‪रातों रात लाखों निरअपराध लोगों को जेलों में ठूंस दिया,प्रेस की आज़ादी पर ताला लगा दिया,लोगों की अभिव्यक्ति की आज़ादी छीन ली। उन्होंने कहा कि इस वक्त सत्ता के साथ-साथ न्यायिक व्यवस्था पर भी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी नियंत्रण करने की कोशिश कर रही थीं। कोर्ट के आदेश के बाद भी इंदिरा गांधी ने अपना इस्तीफा नहीं दिया था। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि मैं आपातकाल के विरुद्ध आवाज़ उठाने वाले और यातनाएं सह कर कांग्रेस की दमनकारी नीतियों का मुखर विरोध करने वाले लोकतंत्र के सभी प्रहरियों के प्रति अपनी कृतज्ञता समर्पित करता हूं।


यह भी पढ़ें: Breaking: पीटीए पैरा और पैट का इंतजार खत्म, नियमितीकरण का रास्ता साफ-Cabinet में लगी मुहर

 

सीएम जयराम बोले- कोविड-19 के संकट काल में बीजेपी ने अनेकों सेवा कार्य किए

वहीं हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने हमीरपुर जिले की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस छोटे से राज्य से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हैं और जो इसी कार्यालय में बैठकर छोटी टोलियों में अनेकों विषय पर चर्चा करते थे। उनकी नियुक्ति से हिमाचल प्रदेश गौरवान्वित है। उन्होंने कहा की बीजेपी इस आधुनिकरण के युग में बहुत आगे है जिसमें बीजेपी ने प्रदेश जिला मंडल बूथ एवं पन्ना प्रमुख उत्तक की बैठक टेक्नोलॉजी के माध्यम से की है। उन्होंने कहा कि इस कोविड-19 के संकट काल में बीजेपी ने अनेकों सेवा कार्य भी किए हैं, भले हिमाचल प्रदेश से छोटा राज्य है पर हिमाचल प्रदेश का योगदान बड़ा है। उन्होंने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि हमारे देश का नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ में है उन्हीं की कुशल योग्यता से आज कोविड-19 के संकट काल में देश सुरक्षित है। जनता को अपने नेतृत्व पर भरोसा है पूरी आस्था है और उनका संदेश पत्थर की लकीर है उन्होंने कहा कि पीएम के एक आह्वान पर राष्ट्र उनके साथ खड़ा हो जाता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है