×

राज्यपाल से मिले सीएम जयरामः कोविड-19 से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों से कराया अवगत

राज्यपाल से मिले सीएम जयरामः कोविड-19 से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों से कराया अवगत

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम (CM Jai Ram)आज राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ( Governor Bandaru Dattatreya) से मुलाकात की और उन्हें राज्य सरकार द्वारा राज्य में कोविड-19 ( Kovid-19) के खिलाफ लड़ने के लिए की जा रही पहल और कदमों से अवगत कराया। सीएम ने कहा कि राज्य में पहले से ही ठोस कदम उठाए गए हैं और स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है और एक्टिव केस फाइंडिंग कैम्पेन के तहत घर-घर जाकर हर व्यक्ति की जांच की जा रही है।


यह भी पढ़ें :- बिग ब्रेकिंगः Himachal में भी सामने आई दूसरों पर थूकने की वारदात, DGP ने दी कड़ी चेतावनी

 

राज्यपाल ने इस महामारी से लड़ने और प्रदेश के लोगों को आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे दिशानिर्देशों का प्रदेश में पालन किए जाने पर संतोष व्यक्त किया।इस अवसर पर राज्यपाल ने हि.प्र. कोविड-19 सॉलिडैरिटी रिस्पॉन्स फंड के लिए सीएम को 2,44,500 रुपये का अशंदान भी दिया।राज्यपाल ने भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में कोविड-19 के लिए उठाए गए कदमों तथा वर्तमान स्थिति के बारे में भी अवगत कराया।

राज्यपाल ने महावीर जयंती के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने अपने सन्देश में कहा कि भगवान महावीर द्वारा दी गई अहिंसा, सत्य और त्याग की शिक्षा आज भी प्रासंगिक हैं। उन्होंने कहा कि हमें समाज में शांति, प्रेम और सद्भाव बनाए रखने के लिए इनका पालन करना चाहिए। राज्यपाल ने कोरोना वायरस के संबंध में राजभवन के अधिकारियों के साथ एक बैठक की और कोविड-19 से निपटने में राज्य प्रशासन के साथ समन्वय बनाने के निर्देश दिए।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है