Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

जयराम बोले, पीएम के खिलाफ वॉल राइटिंग करने वालों की हुई पहचान

जयराम बोले, पीएम के खिलाफ वॉल राइटिंग करने वालों की हुई पहचान

- Advertisement -

सुंदरनगर। भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सीएम जयराम ठाकुर ने शिकरत की और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वॉल राइटिंग करने वालों की पहचान कर ली गई है और कानून के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वह भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बदले की भावना से कार्य नहीं कर रही है, लेकिन इस प्रकार की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो चुका है तथा कांग्रेसियों को यह बात समझ लेनी चाहिए।

युवा मोर्चा पार्टी की बड़ी ताकत

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज हमारा सौभाग्य है कि दुनिया के सब बड़े राजनीतिक दल से हम जुड़े हैं, हमें आज गर्व महसूस होता है कि दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल में बीजेपी के युवा सांसद हैं, विधायक युवा हैं। सीएम ने कहा कि पार्टी में सबसे बड़ी ताकत युवा मोर्चा डालता है। उन्होंने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम के परिणामस्वरूप बीजेपी सरकार प्रदेश में सत्ता में आई है, लेकिन आगे चुनौती लोकसभा चुनाव हैं। इसमें भी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को डटकर प्रयास करने होंगे।

फरवरी में पेश होगा आगामी बजट, युवा दें सुझाव

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार का आगामी बजट फरवरी माह में प्रस्तुत किया जाएगा। इसको लेकर युवा वर्ग सरकार को सुझाव दे सकते हैं कि किस प्रकार की योजनाएं युवा वर्ग के लिए शुरू की जा सकती हैं। यदि कोई सुझाव सही है तो सरकार उस पर काम करेगी और उसका फायदा प्रदेश के युवाओं को प्रदान करेगी। उन्होंने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जमीनी स्तर पर कार्य करें और इसमें किसी भी प्रकार की औपचारिकता न हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है