Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

जयराम की सौगात, कांगड़ा में बनेगा इंडोर स्टेडियम और भी पढ़ें खबर

जयराम की सौगात, कांगड़ा में बनेगा इंडोर स्टेडियम और भी पढ़ें खबर

- Advertisement -

कांगड़ा। यहां नेशनल बास्केटबाल प्रतियोगिता के शुभारंभ पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कांगड़ा को बास्केटबाल इंडोर स्टेडियम की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि जमीन मिलते ही बास्केटबाल इंडोर स्टेडियम का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए जीतना भी पैसा चाहिए, उपलब्ध करवाया जाएगा। साथ ही यह प्रयास रहेगा कि इंडोर स्टेडियम को इस तरह से बनाया जाए कि इसमें सभी खेलों को जोड़ा जा सके। उन्होंने अतिरिक्त प्रधान सचिव संजय कुंडू से इसके लिए डिटेल मांगी है।

आदेश दिए हैं कि सारी चीजों को वर्कआउट कर रिपोर्ट भेजी जाए। साथ ही सीएम जयराम ठाकुर ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में अतिरिक्त कमरे बनाने की भी घोषणा की है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वह तीन या चार सेट का एस्टीमेट बनाकर भेजें। इसके लिए जितना भी पैसा चाहिए होगा उपलब्ध करवाया जाएगा।


इसके अलावा उन्होंने मिनी सचिवालय में लिफ्ट की सुविधा मुहैया करवाने का भी ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मिनी सचिवालय के चार मंजिला भवन में लिफ्ट की सुविधा मुहैया करवा दी जाएगी। इसके लिए जितना पैसा चाहिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। नगर परिषद मैदान की मरम्मत के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। सीएम जयराम ठाकुर ने यह भी आश्वस्त करवाया कि भविष्य में जब भी उनका कांगड़ा प्रवास होगा वह कांगड़ा में जनसभा करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है