Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पदाधिकारियों से बोले Jai Ram- सोशल मीडिया के माध्यम से दें Congress के झूठे प्रचार का जवाब

पदाधिकारियों से बोले Jai Ram- सोशल मीडिया के माध्यम से दें Congress के झूठे प्रचार का जवाब

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने आज शिमला से पालमपुर बीजेपी मंडल की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) को संबोधित करते हुए कहा कि 135 करोड़ जनसंख्या वाला देश होने के बावजूद भारत में केवल 8500 मौतें दर्ज की गई, जबकि 142 करोड़ जनसंख्या वाले 15 सर्वाधिक विकसित देशों में मौत (Death) का यह आंकड़ा 4.30 लाख से अधिक हो चुका है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी व त्वरित निर्णय के कारण ही कोविड-19 (Covid-19) की स्थिति को प्रभावी ढंग से काबू किया जा सका। जयराम ठाकुर ने कहा कि इस लॉकडाउन की स्थिति में भी एक-दूसरे से संपर्क प्रौद्योगिकी के माध्यम से संभव हो रहा है, जिसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डिजिटल इंडिया मिशन को जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रचार के लिए सभी पार्टी पदाधिकारियों को सोशल मीडिया का उपयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके अलावा इस मीडिया का उपयोग उन्हें कांग्रेस (Congress) के झूठे प्रचार का जवाब देने के लिए भी करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के MLA Dhawala on Backfoot,पार्टी को पत्र सौंपकर किया खेद व्यक्त

 


सीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे 1.95 लाख प्रदेशवासियों को घर वापस लाया। उन्होंने कहा कि इसके कारण प्रदेश में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी हुई, इसके बावजूद लोगों की घर वापसी प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी थी। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दूसरे राज्यों से वापस आए लोग और उनके प्राथमिक संपर्क में आने वाले लोग ही कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि देश के दूसरे क्षेत्रों से आने वाले लोगों को संस्थागत या होम क्वारंटाइन में रखा गया है और उन्हें आमजन से मिलने की अनुमति नहीं है, ताकि सामुदायिक स्तर का फैलाव रोका जा सके।

यह भी पढ़ें: हिमाचल ने संशोधित की अत्याधिक Corona Infected शहरों की सूची, यहां से आने वाले पढ़ लें ये रपट

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 महामारी से बुरी तरह प्रभावित है। उन्होंने कहा कि सरकार इस संकट से निकलने के भरसक प्रयत्न कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज से देश व प्रदेश की आर्थिकी में अप्रत्याशित सुधार होगा। उन्होंने कहा कि इस आर्थिक पैकेज से समाज के प्रत्येक वर्ग को सहायता मिलेगी। इस अवसर पर पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) ने पालमपुर (Palampur) से अपने विचार सांझा किए। संगठन जिला पालमपुर के अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा ने धन्यवाद प्रस्ताव रखा। इस अवसर पर सांसद इंदु गोस्वामी, भारतीय जनता पार्टी के राज्य महासचिव त्रिलोक कपूर, पूर्व विधायक परवीन शर्मा ने अपने विचार रखे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है