Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

जयराम बोले-नड्डा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनना हिमाचल के लिए सम्मान

जयराम बोले-नड्डा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनना हिमाचल के लिए सम्मान

- Advertisement -

बिलासपुर। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) के स्वागत के लिए आज बिलासपुर के ऐतिहासिक लुहणू मैदान में आयोजित ‘अभिनंदन समारोह’ को संबोधित करते हुए कहा कि एक छोटे राज्य के लिए यह सम्मान की बात है कि हिमाचल प्रदेश के नेता जेपी नड्डा को बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में बीजेपी (BJP) का नेतृत्व करने की इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है, जब किसी नेता को दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व करने का मौका मिलता है।

 


सीएम ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की शानदार जीत के लिए राज्य के लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में राज्य के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल कर अपने आप में एक कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत राज्य में सबसे अधिक था। उन्होंने कहा कि वोट प्रतिशत में सबसे ज्यादा जीत का अंतर बीजेपी सांसद किशन कपूर का था, जो कांगड़ा संसदीय सीट से हैं। उन्होंने कहा कि इसके फलस्वरूप आज पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में राष्ट्र को एक मजबूत नेतृत्व मिला है।

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) ने कहा कि जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में बीजेपी उन्नति के पथ पर अग्रसर रहेगी। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपात सिंह सत्ती ने कहा कि नड्डा ने अपनी छात्र अवस्था से ही अनेक कार्यालयों में विभिन्न पदभार संभाले हैं तथा निष्ठापूर्वक अपना कर्तव्य निभाया है। केंद्रीय राज्य मंत्री वित्त एवं कॉरपोरेट मामले अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए सम्मान की बात है कि नड्डा को विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है