Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

CM जयराम ने प्रदेशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं, बोले: खुशहाली और समृद्धि लेकर आएगा #New_Year

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए आगे आकर सहयोग देने की अपील

CM जयराम ने प्रदेशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं, बोले: खुशहाली और समृद्धि लेकर आएगा #New_Year

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर(CM Jai Ram Thakur)और राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष (New Year) की शुभकामनाएं दी हैं। जय राम ठाकुर ने अपने बधाई संदेश में प्रदेश के लोगों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि राज्य सरकार (State Govt) के प्रयासों और प्रदेशवासियों के सहयोग से हिमाचल प्रदेश आने वाले समय में प्रत्येक क्षेत्र में विकास एवं उन्नति की नई ऊंचाईयां हासिल करेगा। वहीं उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव को लेकर सर्तक रहने की अपील की है।


यह भी पढ़ें: डॉ. राजेश बोले, #New_Year सबके लिए मंगलकारी हो, सबकी मुरादें पूरी हों

इसी तरह से राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Governor Bandaru Dattatreya) प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नव वर्ष प्रदेशवासियों के जीवन में खुशियां व समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने सभी लोगों से सामाजिक बुराइयां समाप्त करने और समाज के कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए आगे आकर सहयोग देने की आवश्यकता पर बल दिया। इसी तरह से प्रदेश सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों ने भी प्रदेश के लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।वहीं बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बीजेपी हिमाचल प्रदेश के समस्त कार्यकर्ताओं को नव वर्ष 2021 की शुभकामनाएं दी है उन्होंने कहा कि आने वाला नव वर्ष आपके लिए मंगलमय रहे। बीजेपी प्रभारी ने कहा कि 2021 में हिमाचल प्रदेश बीजेपी नई ऊर्जा और नए जोश के साथ काम करेगी।


वीरभद्र सिंह बोले नव वर्ष सबके लिए मंगलकारी होगा

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, पूर्व सासंद प्रतिभा सिंह व शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने नव वर्ष 2021 के आगमन पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने अपने संदेश में उम्मीद जाहिर की है कि नव वर्ष सबके लिए मंगलकारी होगा। उन्होंने कहा है कि नव वर्ष सबको खुशियां लेकर आये और सबकी मुरादें पूरी हों इसकी वह प्रभु से कामना करते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने अपने संदेश में कहा है कि बीता वर्ष हमारे जीवन मे ऐसी खट्टी यादे छोड़ गया जिससे आज भी हम लड़ रहें है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया है कि जो बीत गया, सो चला गया। इसलिए हमें नई ऊर्जा व सोच के साथ अपने भविष्य की चुनोतियों से लड़ते हुए अपना मुकाम हासिल करना है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है