Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

सीएम ने किया अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का समापन, मां भीमाकाली का लिया आशीर्वाद

सीएम ने किया अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का समापन, मां भीमाकाली का लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

रामपुर बुशहर। सीएम जयराम ठाकुर ने गुरुवार को रामपुर उपमंडल के सराहन में पहुंचकर माता भीमाकाली मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया। सीएम ने आज अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का विधिवत समापन भी किया।  सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से सराहन पहुंचे और उसके बाद परिवार सहित माता भीमाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने साढ़े सात करोड़ की लागत से तीन वर्ष में तैयार हुए राई खड्ड पुल का लोकार्पण किया।


इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐतिहासिक होने के साथ-साथ लवी मेले को तिब्बत, चीन और अन्य देशों के साथ व्यापार के लिए भी जाना जाता है तथा यह मेला क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत महत्त्व रखता है। उन्होंने सदियों से मनाए जा रहे इस मेले की समृद्ध संस्कृति, परम्पराओं को संरक्षित रखने के लिए क्षेत्र के लोगों को बधाई दी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार रामपुर क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दे रही है और पिछले लगभग दो वर्षों में सड़कों, पुलों, भवनों और अन्य अधोसंरचना के निर्माण पर 260 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। क्षेत्र के 15 गांवों को इस दौरान सड़कों से जोड़ा गया, पांच पुलो, 22 भवनों के निर्माण के साथ-साथ 140 किलोमीटर लम्बी सड़कों की मैटलिंग और टारिंग का कार्य किया गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य में निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए हाल ही में धर्मशाला में आयोजित वैश्विक निवेशक सम्मेलन सरकार की एक बहुत बड़ी पहल थी। लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्ष के नेता इस प्रयास की आलोचना कर रहे हैं जिससे उनके दोहरे मापदण्डों का पता चलता हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में सरकार को जनता का भरपूर विश्वास एवं सहयोग मिला है। यही कारण है कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों पर बढ़त हासिल की।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group No 11 … … 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है