Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

सीएम जयराम ने माना, हिमाचल में कोरोना से स्थिति हुई खराब, पीक आना अभी बाकी

ऊना में कोविड 19 को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

सीएम जयराम ने माना, हिमाचल में कोरोना से स्थिति हुई खराब, पीक आना अभी बाकी

- Advertisement -

ऊना। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस वक्त हम कोविड-19 (Covid-19) के पीक की तरफ बढ़ रहे हैं। संक्रमण का पीक पर आना अभी बाकी है। ऐसी सूरत में सभी व्यवस्थाओं को अपग्रेड किया जा रहा है। ऐसी परिस्थिति में कोविड-19 से बचाव के लिए जारी की गई गाइडलाइंस का पालन हर व्यक्ति को सुनिश्चित करना होगा। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) रविवार को ऊना (Una) में कोविड-19 को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन संक्रमण से बचने का कोई पुख्ता उपाय नहीं है। हालांकि पिछले साल संक्रमण को रोकने में लॉकडाउन (Lockdown) ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, लेकिन लॉकडाउन में सभी व्यवस्थाएं बंद हो जाती हैं, सभी चीजें एक जगह ठहर जाती हैं।

यह भी पढ़ें: 21 के बाद खुलेंगे स्कूल, Lockdown या नाइट कर्फ्यू पर क्या बोले जयराम-जाने

 


 

इसका बुरा प्रभाव अर्थव्यवस्था पर व्यापक तौर पर पड़ता है। ऐसी सूरत में अबकी बार लॉकडाउन की तरफ अभी नहीं जाना चाहिए। ऐसी सूरत में अबकी बार लॉकडाउन की तरफ अभी नहीं जाना चाहिए। यदि परिस्थितियां बहुत ज्यादा खराब होगी तो आने वाले समय में परिस्थितियों के मुताबिक फैसला लिया जा सकता है। वहीं सीएम ने माना कि हिमाचल प्रदेश में भी वायरस के नए स्ट्रेन (New Strain) की पुष्टि हो चुकी है। यह निश्चित रूप से चिंता का विषय है। जयराम ठाकुर ने स्वीकार किया कि इस वक्त हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में संक्रमण के चलते स्थिति बदतर हो चुकी है, जबकि संक्रमण का पीक आना अभी बाकी है।

नगर निगम चुनाव कांग्रेस पर कुछ राहत की बूंदें

वहीं सीएम जयराम ने कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव के साथ ही हुए छह नगर पंचायतों के चुनावों में से 5 पर बीजेपी की जीत हुई है। नगर निगम के चुनाव कांग्रेस के लिए वर्तमान समय में राहत की कुछ बूंदे हो सकती हैं, लेकिन प्रदेश में सत्ता पाने के कांग्रेस के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। सीएम जयराम ने अपराध को लेकर विपक्ष द्वारा पेश किए जा रहे तथ्यों को भी गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस के लोग इस मामले में गलत तथ्य पेश करने लगे तो बीजेपी (BJP) के पास कांग्रेस सरकार के समय में हुए उन अपराधों का पूरा लेखा-जोखा है, जिनमे आज तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है