Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

कोटली की जनसभा में ‘नाटक’, अनिल के घर में CM जयराम का ऑफर

अनिल शर्मा बोले- जनता तय करेगी मेरा भविष्य

कोटली की जनसभा में ‘नाटक’, अनिल के घर में CM जयराम का ऑफर

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने बीजेपी विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) को पुरानी बातें भुलाकर फिर से साथ चलने की ऑफर दी है। सीएम बनने के बाद आज जयराम ठाकुर पहली बार मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र के अधिकारिक दौरे पर आए हुए थे। बता दें कि कोटली में अनिल शर्मा को पुश्तैनी घर है। इसे अनिल शर्मा के परिवार का राजनैतिक गढ़ माना जाता है।

नियति में लिखा था सबकुछ – सीएम जयराम

जयराम ठाकुर ने कोटली बस स्टैंड पर अपने संबोधन में कहा कि जो भी राजनैतिक घटनाक्रम हुआ उसके लिए वो ना तो खुद को और ना ही अनिल शर्मा को दोषी मानते हैं। शायद नियति में ही ऐसा लिखा था। उसके तहत ही सबकुछ हुआ। उन्होंने कहा कि ना आप बुरा मानों और ना हम बुरा मानेंगे, अब फिर से साथ चलकर काम करते हैं। जयराम ठाकुर ने यह सारी बातें काफी सादगी भरे अंदाज में कही। उन्होंने कहा कि कुछ चीजें हो जाती हैं और उनपर ज्यादा चर्चा करना उचित नहीं होता। हालांकि, उन्होंने अनिल शर्मा द्वारा हाल ही में की गई टिप्पणी पर भी काफी तंज कसे और उनपर आपत्ति भी जताई। उन्होंने कहा कि लंबे इंतजार के बाद मंडी को जो मान सम्मान मिला है। आज उसे बरकरार रखने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, इन्हें मिली जिम्मेदारी

आज मांगने की नौबत नहीं आती

वहीं, इससे पहले जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Minister Mahendra Singh) ने भी अपने संबोधन में अनिल शर्मा पर जुबानी हमला बोला, लेकिन उनकी बातों में भी तल्खी नजर नहीं आई। उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि अनिल शर्मा को अपने पिता से राजनीतिक विरासत मिली है। अनिल तीन बार मंत्री रहे। मंत्री रहते सदर में विकास के काम करवाए होते तो आज सीएम से कुछ मांगने की जरूरत नहीं रहती।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सेब की सियासत पर सब एक, मंच पर जुटे सभी दलों के नेता, विपक्ष ने सरकार को घेरा

अनिल शर्मा ने जताई नराजागी

इससे पहले अनिल शर्मा ने अपने संबोधन में उनके क्षेत्र में हुए उदघाटनों और शिलान्यासों की पट्टिकाओं पर उनका नाम नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि वे जनता द्वारा चुने हुए विधायक हैं। ऐसे में वो उस कार्यक्रम से इसलिए दूर रहे, ताकि युवाओं को जोश से दूर रख सकें। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा का भविष्य सदर की जनता तय करेगी। अगर जनता घर बैठने को कहेगी तो वे घर बैठने के लिए भी तैयार हैं। सीएम साहब बातों का बुरा मान जाते हैं, लेकिन सरकार करने पर आए तो कुछ भी कर सकती है। ऐसी उम्मीद उन्हें जयराम ठाकुर से भी है। हालांकि, अंत में उन्होंने अपनी ऐसी बातों के लिए माफी भी मांग ली जिससे किसी को बुरा लगा हो।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है