Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

जयराम बोले-यकीन नहीं हो रहा कि रामस्वरूप शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने जताया शोक

जयराम बोले-यकीन नहीं हो रहा कि रामस्वरूप शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे

- Advertisement -

शिमला। मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा ( BJP MP Ram Swaroop Sharma) की आज सुबह संदिग्ध हालत में मौत ( Death)हो गई। सांसद का शव उनके नई दिल्ली स्थित उनके निवास पर फंदे से लटका मिला। उनके निधन पर सीएम जयराम ठाकुर( CM Jairam Thakur) ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि जब हमें यह सूचना मिली तो एक बार तो विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि कुछ दिन पहले ही कुछ दिन पहले ही रामस्वरूप शर्मा के साथ बातचीत हुई थी, उनका निधन मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों व संगठन के लिए बड़ा क्षति है। वे सहज व सरल स्वभाव के थे। पिछले दिनों उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था लेकिन जब उनसे बात हुई तो उन्होंने कहा कि वो अब कुछ दिन मडी में रह कर ही काम करेंगे, ज्यादा भागदौड़ नहीं होती। रामस्वरूप शर्मा के निधन से जहां परिवार को बड़ी क्षति हुई है , वहीं पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है। सीएम ने कहा कि मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। इतना जरूर है कि कुछ दिनों से राम स्वरूप शर्मा शारीरिक रूप से थोड़े कमजोर हो गए थे।

यह भी पढ़ेंः Big Breaking : मंडी से सांसद रामस्‍वरूप शर्मा नहीं रहे, खुदकुशी की आशंका

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद , कर्मठ ,ईमानदार छवि के व्यक्ति ,संसद में मेरे साथी पंडित रामस्वरूप शर्मा के निधन से अत्यंत दुखी हूं।उन्होंने कहा उनका स्वभाव सरल एवं मधुरभाषी था, जन सेवा ही उनका उत्तम उद्देश्य था।यह मंडी एवं प्रदेश के लिए बहुत बड़ी क्षति है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती।ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को शांति एवं सद्गति प्रदान करें और परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने की शक्ति दें। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद और संघटन यात्रा के हमारे साथी रामस्वरूप शर्मा जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोक संतप्त परिवार को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे।

यह भी पढ़ेंःसांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन पर अमित शाह-निर्मला सीतारमण सहित कई मंत्रियों ने जताया शोक

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने मंडी सांसद राम स्वरूप के निधन पर गहरा दुख जताया है। धूमल ने कहा कि राम स्वरूप शर्मा ने एक मेहनती और कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपनी सेवाएं दी है। पूर्व सीएम ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान राम स्वरूप शर्मा ने बोर्डों और निगमों के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पदों पर सराहनीय कार्य किये हैं। उन्होंने रामस्वरूप शर्मा के आत्महत्या करने पर चिंता जताई है। धूमल ने दिवंगत आत्मा की शांति के प्रार्थना की और श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है