Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

हैदराबाद प्रकरण पर बोले जयराम- इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना जरूरी

हैदराबाद प्रकरण पर बोले जयराम- इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना जरूरी

- Advertisement -

हमीरपुर। हैदराबाद प्रकरण को सीएम जयराम ठाकुर ने दिल को दहलाने वाली घटना बताया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के एनकांउटर पर वे आज ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन पीड़िता के साथ जो कुछ भी हुआ उस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कैसे रोक लग सके इस पर चिंतन करने की जरूरत है। एक दिवसीय हमीरपुर प्रवास पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का एनआईटी हेलीपैड पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, एचआरटीसी निगम प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा मौजूद थे।

सीएम जयराम ठाकुर आज हमीरपुर में करोड़ों के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। धर्मशाला में नौ दिसंबर से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार शीतकालीन सत्र के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि विपक्ष रचनात्मक भूमिका निभाते हुए लोकहित के मुद्दों को सत्र में उठाएं न कि राजनीतिक से प्रेरित मुद्दे भुनाए। हमीरपुर की अनदेखी पर पूछे गए सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने किसी से अनदेखी नहीं की है और कांग्रेस को ऐसा क्यों लगता है। उन्होंने खुले मन से कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण देते हुए कहा कि करोड़ों के शिलान्यास और उद्घाटन किए जा रहे है इसलिए अगली बार कांग्रेसी नेता भी हमारे साथ चले और विकास के गवाह बने।


ईवीएम वेयर हाउस के बनने पर सीएम जयराम ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब ईबीएम रखने के लिए स्थायी स्थान मिल रहा है। जिस की वजह से कॉलेजों और स्कूलों में चुनावों के रखे जाने वाले ईवीएम का झंझट खत्म हो रहा है। कैबिनेट के फैसलों शिक्षकों के पदों में ड्राइंग और शारीरिक अध्यापकों के पदों की अनदेखी किए जाने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार चरणबद्ध तरीके से पदों को भर रही है और समय आते ही इन पदों को भी भरा जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है