Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

हरियाणा के दंगल में गरजे सीएम जयराम, जताया 75 सीटों का लक्ष्य पार करने का भरोसा

हरियाणा के दंगल में गरजे सीएम जयराम, जताया 75 सीटों का लक्ष्य पार करने का भरोसा

- Advertisement -

मथाना। हरियाणा (Haryana) में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान (Election Campaign) को हवा देने गुरुवार को लाडवा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां पर सीएम जय राम ठाकुर ने विधानसभा चुनावों में लाडवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी डॉ पवन सैनी के पक्ष में वोट व समर्थन करने का आग्रह लोगों से किया ताकि हरियाणा में बिना किसी रूकावट से विकास कार्यों को सुनिश्चित किया जा सके। वह आज हरियाणा में लाडवा विधानसभा क्षेत्र के मथाना में विशाल चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :- राहुल बताएं, शस्त्र पूजा में राफेल पर ‘ॐ’ न लिखता तो क्या लिखता: राजनाथ

 



इस दौरान सीएम ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में हरियाणा के लोगों का उद्देश्य अब की बार 75 पार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह समय की मांग है कि हरियाणा के विकास व कल्याण के लिए बीजेपी विधानसभा चुनावों में 75 से ज्यादा सीटें हासिल करें। जय राम ठाकुर ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के कुशल नेतृत्व में हरियाणा ने पिछले पांच वर्षों में अप्रत्यासित प्रगति की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने खेल, सामाजिक न्याय व कृषि के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ईमानदार नेताओं की पार्टी है और मनोहर लाल खट्टर अपनी ईमानदारी व मेहनती स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

सीएम ने कहा कि बीजेपी स्पष्ट लक्ष्य, मजबूत नेतृत्व तथा विकासात्मक नीतियों वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बन कर उभरा है। उन्होंने कहा कि यह पीएम की राजनीतिक इच्छाशक्ति का ही परिणाम है कि आज जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर देश में एक विधान, एक निशान और एक संविधान है। उन्होंने कहा कि इस अनुच्छेद के कारण जम्मू-कश्मीर में सरकारी भवनों पर दो झण्डे फहराए जाते थे।

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के पिछले 10 वर्षों में हरियाणा को हर स्तर पर भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता था। उन्होंने कहा कि रोजगार भी राजनीतिक पहुंच वाले व्यक्तियों को गलत ढंग अपनाकर दिया जाता था। उन्होंने कहा कि आज समय बदल चुका है और हरियाणा विकास और उन्नति की राह पर आगे बढ़ रहा है, जिसका श्रेय मनोहर लाल खट्टर की नेतृत्व वाली बीजेपी शासित सरकार को जाता है। उन्होंने हरियाणा के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया ताकि विकासात्मक गतिविधियां निर्बाध रूप से जारी रह सकें।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है