×

CM ने Online रखी प्रेस क्लब शिमला की आधारशिला

CM ने Online रखी प्रेस क्लब शिमला की आधारशिला

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने गुरुवार को शिमला सचिवालय से प्रेस क्लब शिमला की ऑनलाइन आधारशिला रखी। यह प्रेस क्लब पुरानी सब्जी मंडी में 1.07 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित किया जाएगा। सीएम ने प्रेस क्लब की वेबसाइट का भी शुभारंभ किया। इस वेबसाइट पर नवीनतम घटनाओं और समाचारों के अतिरिक्त प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों तथा पत्रकारों के दूरभाष नबंर एवं उनके ईमेल-आईडी जैसी सूचनाएं उपलब्ध होंगी।


सीएम ने प्रेस क्लब के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि वे रिपोर्टिंग करते समय और अधिक जिम्मेदारी से अपना दायित्व निभाएं। उन्होंने कहा कि विश्व में सोशल मीडिया के कारण तेजी से आ रहे बदलाव के चलते मीडिया पर और भी अधिक जिम्मेदारी आ गई है तथा कहा कि उन्हें और भी सचेत रहना चाहिए तथा उन्हें रिपोर्टिंग में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, जिससे कि समाज पर कोई प्रतिकूल प्रभाव पड़ें।

राज्य पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक दिनेश मल्होत्रा, जिनके पास वर्तमान में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक का कार्यभार भी है, ने कहा कि प्रेस क्लब के भवन का निर्माण हिमाचल पर्यटन विभाग द्वारा किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष हर्ष महाजन तथा हि.प्र. राज्य पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष श्री हरीश जनारथा एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है