Expand

लापता विदेशीः सीएम से मिली बेबस मां, हेलिकाप्टर गया ढूंढने

लापता विदेशीः सीएम से मिली बेबस मां, हेलिकाप्टर गया ढूंढने

- Advertisement -

कुल्लू। पार्वती वैली से लापता अमेरिकी मूल के नागरिक जस्टिन एलेकजेंडर शटलर की तलाश आज सुबह से हेलीकॉप्टर कर रहा है। एलेकजेंडर शटलर की बेबस मां सुसैन रीब आज सुबह सीएम वीरभद्र सिंह से कुल्लू में मिली थी। उसके बाद ही सीएम ने उन्हें अपना सरकारी हेलीकॉप्टर इसके लिए ऑफर किया था। सीएम अंतरराष्ट्रीय दशहरा महोत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता करने कुल्लू पहुंचे हुए हैं। शटलर की मां सुसैन रीब व उसके अमेरिकी परिजनों ने मुलाकात कर जस्टिन की तलाश के लिए मदद मांगी थी।

  • जाहिर है कि  35 साल के सामाजिक कार्यकर्ता अमेरिकी नागरिक जस्टिन एलेकजेंडर शटलर पार्वती घाटी से गायब हो गया था। जस्टिन की मां  व उसके साथ पहुंचे परिजनों ने सीएम से मिलकर गुहार लगाई थी कि जस्टिन को गायब हुए काफी समय हो चुका है, पर उसका अभी तक कोई सुराह नहीं लग पाया है।

mantali-lakeइसलिए सरकार उसकी तलाश के लिए कुछ प्रयास करें। जस्टिन की मां की गुहार पर सीएम ने अपने हेलीकाप्टर को जस्टिन की तलाश के लिए भेजा है। इसमें जस्टिन की मां व परिजनों के अलावा एक पुलिस टीम व जस्टिन के सात गया कुली अनिल भी है। सीएम ने जस्टिन की मां को आश्वासन दिया कि उनके बेटे की तलाश के लिए सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जाएंगे। इसी बीच कुल्लू पुलिस ने जस्टिन की मां की शिकायत पर एक मामला दर्ज कर लिया है जिसमें उन्होंने मानतलाई झील में रहने वाले नागा बाबा पर अपहरण का संदेह जताया है, नागाबाबा के पास कुछ दिन पहले जस्टिन रुका था।  इस बीच कुल्लू के एसपी पदम चंद ने कहा कि जस्टिन की तलाश में दो  उड़ानें भरी जाएंगी। उन्होंने कहा कि जस्टिन की तलाश के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की  है जो पार्वती घाटी के अंदरूनी हिस्सों में तलाशी अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि  नागा बाबा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और उनसे पूछताछ की थी। उन्होंने कहा कि जस्टिन के साथ गया कुली missing3अनिल पुलिस भी तलाशी अभियान की टीम से साथ गया है। हालांकि बाबा के कुली जांच के दायरे में भी है। जाहिर है कि इससे पहले जस्टिन की मां ने अपने बेटे के लिए खोज करने के लिए एक निजी हेलीकॉप्टर किराए पर लिया और उन्होंने हेलीकाप्टर के माध्यम से अपने बेटे को पता लगाने के लिए सरकार से आग्रह भी किया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है