×

मंडी शिवरात्रि की जलेब में सीएम-मंत्रियों नहीं पहना मास्क तो, महिलाओं ने पूछा, Sir मास्क कहां है

वायलर हो रहा वीडियो महिलाओं के सवाल पूछने का वीडियो

मंडी शिवरात्रि की जलेब में सीएम-मंत्रियों नहीं पहना मास्क तो, महिलाओं ने पूछा, Sir मास्क कहां है

- Advertisement -

मंडी। बीते रोज मंडी में अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव 2021 (Shivratri Festival 2021) का आगाज हुआ। परंपरा के मुताबिक शिवरात्रि का शुभारंभ करने के लिए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) मंडी पहुंचे। इस दौरान मंडी जिला के मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे। मंडी शिवरात्रि में कोरोना को खतरा भी लगातार बना हुआ है, क्योंकि लोगों की भीड़ काफी ज्यादा रहती है। इससे बचाव का एक उपाय मास्क (Mask) है। लोगों को मास्क पहनने के लिए सरकार भी बार-बार कह रही है। मास्क (Mask) ना पहनने पर एक हजार रुपए का जुर्माना भी है, लेकिन बीते रोज मंडी में शिवरात्रि की जलेब (Shivratri Jaleb) के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला।


यह भी पढ़ें: PM Modi की भगवान शिव से तुलना पर बोले राठौर, माफी मांगें मंत्री

शिवरात्रि की जलेब के दौरान सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और अन्य बीजेपी विधायक एक ओपन जीप पर सवार थे। सीएम जयराम ठाकुर जलेब में इस ओपन जीप पर ही सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान कुछ महिलाओं ने मास्क ना पहनने को लेकर सवाल कर दिया। जब सीएम की ओपन जीप इन महिलाओं के पास से गुजर रही थी तो महिलाएं जोर-जोर से मास्क-मास्क चिल्लाने लगीं। महिलाएं जब मास्क-मास्क चिल्ला रही थीं जीप पर सवार मंत्री और विधायक भी मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं कर सके

यह भी पढ़ें:जयराम बोले- मेरे नाम में ‘राम’ जुड़ा, इसका मतलब क्या मैं भगवान हो गया

इस दौरान एक महिला कहने लगी सीएम साबह को मास्क लगवाओ। इसी घटनाक्रम का महिलाएं वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थीं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअस, मंडी जलेब के के दौरान पुलिस जवान और जिला प्रशासन के सभी अधिकारी तो मास्क पहने हुए नजर आए, लेकिन जलेब के दौरान जीप पर ना तो सीएम जयराम ठाकुर ने मास्क पहन रखा और ना ही अन्य विधायकों ने। ऐसे में महिलाओं का सवाल उठाना लाजमी था कि कोरोना तो सभी के लिए और नियम भी सभी के लिए जरूरी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है