Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

CM @ वोट के नाम पर लोगों को बांटने वाले देशद्रोही

CM @ वोट के नाम पर लोगों को बांटने वाले देशद्रोही

- Advertisement -

regionalism Politics: आरोप, वोट के लिए  बांटने का काम करता है विपक्ष

regionalism Politics: डलहौजी। सीएम वीरभद्र सिंह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि मैं इतने समय से देख रहा हूं कि विपक्ष  चुनाव नजदीक आते देख क्षेत्रवाद की राजनीति शुरू कर देता है। डलहौजी में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष कभी निचला हिमाचल और कभी ऊपर वाला हिमाचल… कभी जाति के नाम पर लोगों को बांटने का प्रयास करता है ताकि उन को कुछ वोट मिल सके। अगर ये भी तीर न चले कभी  पंडित तो कभी राजपूत और सभी दलित के नाम पर बीजेपी अपना हित साधने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं, जो लोग वोट के नाम पर लोगों को बांटने का काम करते हैं वो मेरी नजरों में देशद्रोही हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष ऐसा इसलिए करता है, ताकि उनको कुछ वोट हासिल हो जाए। सीएम ने कहा कि पहले ये पार्टी जनसंघ के नाम से हुआ करती थी अब ये बीजेपी के नाम से हैं। अपने आप को कहीं खड़ा करना हो तो बीजेपी सब कुछ करती हैं ताकि कुछ तो मिले।


सीएम ने दी डलहौजी को सौगातें

इससे पहले अपने चंबा जिला के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन सीएम ने डलहौजी में करोड़ों की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए।  सोमवार सुबह सबसे पहले उन्होंने करीब साढ़े तीन करोड़ की लागत  से बने डलहौजी के नागरिक अस्पताल के भवन का लोकार्पण किया। गौरतलब है कि आईजीएमसी के बाद यह प्रदेश का दूसरा वातानूकुलित अस्पताल हैं। इसके बाद सीएम ने बनीखेत भगोता धारद उग्राल पेयजल योजना व भटियात के बगढार में साढ़े  चार किलोमीटर सड़क का उद्घाटन भी किया, इस सड़क पर तीन करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। उन्होंने भटियात के लिए चार पीएचसी और एक दर्जन स्कूलों को भी अपग्रेड किया।  इसके बाद सीएम वीरभद्र सिंह हवाई मार्ग से शिमला के लिए रवाना हो गए। उन्होंने बनीखेत हेलिपेड से शिमला के उड़ान भरी।

CM @डलहौजी अस्पताल : और Doctors की तैनाती होगी यहां पर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है