Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

सीएम बोले – फर्जी ट्रेवल एजेंटों पर शिकंजा कसने के लिए केंद्र से मिलकर बनाएंगे रणनीति

सीएम बोले – फर्जी ट्रेवल एजेंटों पर शिकंजा कसने के लिए केंद्र से मिलकर बनाएंगे रणनीति

- Advertisement -

ऊना। सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल में फ़र्ज़ी ट्रेवल एजेंटों पर केंद्र से मिलकर विशेष रणनीति बनाए जाने का दावा किया है। गुरुवार को ऊना दौरे पर पहुंचे सीएम ने कहा कि सऊदी अरब में फंसे सुंदरनगर के युवाओं को वापस लाया जाएगा। इसके साथ ही फ़र्ज़ी ट्रेवल एजेंटों पर केंद्र से मिलकर विशेष रणनीति बनाए जाने का दावा किया है।

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पर मचे बवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस से जवाब मांगा है। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि देश में कांग्रेस अब कहीं भी नहीं है। हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे सिद्धू पर कुछ कहने से परहेज़ किया। सीएम ने विपक्ष के विधानसभा का शीतकालीन सत्र को नहीं चलने दिए जाने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्र के बेहतर ढंग से चलेगा और विपक्ष के हर सवालों का जवाब सदन में दिया जाएगा।

सीएम ने किए ये उद्घाटन और शिलान्यास

सीएम ने गुरुवार को ऊना दौरे के दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र में करीब 109.12 करोड़ के शिलान्यास व उद्घाटन किए। सीएम ने सबसे पहले पुलिस लाईन झलेड़ा में प्रशासनिक भवन का नींव पत्थर रखा, जिस पर करीब 3.82 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसके बाद सीएम जयराम पेखूवेला पहुंचे। जहां पर 1.31 करोड़ की लागत से तैयार पुल का उद्घाटन किया। इसके बाद सीएम ने रामपुर में लोक निर्माण विभाग के मैकेनिकल वर्कशॉप का नींव पत्थर रखा, जिस पर 87.94 लाख की लगात खर्च आएगी। जयराम ने करीब 29.39 करोड़ से बनने पर मिनी सचिवालय को शिलान्यास किया।

सीएम ने ट्रक यूनियन ऊना के समीप 2.06 करोड़ की लागत से बनने वाले न्यू मॉर्डन पुलिस स्टेशन बिल्डिंग ऑफ स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रॉप्शन ब्यूरो के भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद सीएम ने स्वां तटीयकरण के चैनेलाइजेशन का शिलान्यास किया। इस पर करीब 22 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। सीएम ने चंद्रलोक कॉलोनी ऊना में 48.95 करोड़ की लागत से बनने वाले दिव्यांगों के लिए नेशनल करियर सर्विस सेंटर के भवन का शिलान्यास किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है