Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

बाजू काटने का जवाब चुनाव आयोग को देंगे, कांग्रेस को नहीं

बाजू काटने का जवाब चुनाव आयोग को देंगे, कांग्रेस को नहीं

- Advertisement -

शिमला। मंडी की जनसभा में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) के बाजू काटने वाले बयान पर खासा बवाल मचा हुआ है। इस पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा है कि चुनाव आयोग अपना काम कर रहा है और जहां जब भी चुनाव आयोग को जवाब देना होगा दिया जाएगा। इस मामले में कांग्रेस के आरोपों पर जवाब देना जरूरी नहीं है। बुधवार को मंडी की रैली में सतपाल सिंह सत्ती ने सीएम जयराम व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कहा था कि जो बीजेपी के नेताओं की तरफ अंगुली उठाएगा उसकी बाजू काट देंगे।


यह भी पढ़ें :- सत्ती फिर बोले, जो खुद अत्याचारी हो उनके साथ अत्याचार से ही निपटा जा सकता है


इस मामले पर कांग्रेस ने मंडी के जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष शिकायत (complaint) दर्ज करवाई है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने कहा कि शिमला लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी पिछली बार से भी अधिक मतों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि सेब बाहुल्य क्षेत्र से बीजेपी को ज्यादा समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस के पास लोकसभा चुनावों में कोई मुद्दा नहीं है। पूरे देश सहित हिमाचल प्रदेश में भी लोग बीजेपी के साथ है।

इससे पहले शिमला संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने सीएम जयराम ठाकुर की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र ज़िला निर्वाचन अधिकारी राजेश्वर गोयल के समक्ष दाखिल किया। नामांकन पत्र भरने से पहले शिमला शेर-ए-पंजाब से डीसी आफिस तक बीजेपी (BJP) ने एक रो शो निकाला, जिसमें ढोल-नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए। नामाकंन पत्र दाखिल करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि लोगों में मोदी को लेकर खासा उत्साह है। शिमला सीट (Shimla seat) इस बार भी बीजेपी की झोली में जााएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है