×

Snowfall से दिक्कतें : अधिकारी-कर्मचारियों की छुट्टियां रद

Snowfall से दिक्कतें : अधिकारी-कर्मचारियों की छुट्टियां रद

- Advertisement -

शिमला। बर्फ से आ रही मुश्किलों से निपटने के लिए सीएम ने संबंधित विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के छुट्टियां रद करने के आदेश दिए हैं। सोमवार को सचिवालय में विशेष बैठक में सीएम ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश दिए की बिजली, पानी, सड़क एवं स्वास्थ्य सुविधा को बहाल करने के लिए छुट्टियां रद की जाएं। सीएम ने स्थिति को सामान्य करने के लिए तथा सुविधाएं उपलब्ध करने के लिए तुरंत 25 करोड़ दिए।


  • सीएम वीरभद्र ने जारी किए आदेश
  • स्थिति बहाल करने के लिए 25 करोड़ भी जारी

गौरतलब है कि बर्फबारी के बाद पहाड़ी क्षेत्रों में जनजीवन पूरी तरह ठहर सा गया है। लोग बिजली, पानी व अन्य सुविधओं के लिए मोहताज हो गए हैं। कई क्षेत्रों में कई चार दिन के बाद भी लाइट नहीं आई है। इसके अलावा लोगों को आने-जाने में दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

बीजेपी शिमला ने कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

शिमला। बीजेपी जिला शिमला के अध्यक्ष संजय सूद, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, प्रमोद ठाकुर, विजय परमार, सुदीप महाजन, राजीव पंडित, मंडल अध्यक्ष प्रदीप कश्यप ने कहा है कि शिमला शहर में भारी बर्फ-बारिश के बाद सरकार और नगर निगम प्रशासन ठप हो protest-7गया है। शिमला शहर एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल है, जिसमें आज चार दिन से बिजली-पानी नहीं है । प्रशासन सड़कों से बर्फ साफ नहीं कर पा रहा है। आश्चर्य की बात यह है कि नगर निगम व सरकारी कर्मचारी जनता का फोन भी नहीं उठा रहे है और कई कर्मचारी तो अपना मोबाइल भी बंद करके बैठे हैं। आज से पहले शिमला की इतनी हालात खराब कभी भी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि शिमला में सैलानियों को भो काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और कई जगह उनके साथ हर चीज में ओवर चार्जिंग हो रही है। भाजपा नेताओं ने सरकार से मांग की है कि इस खामी की जांच उच्च स्तरीय समिति द्वारा करवाई जाए और सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई जल्द से जल्द हो।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है