Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

करोड़ों की सौगात देने 24 को धर्मपुर आएंगे सीएम जयराम ठाकुर

करोड़ों की सौगात देने 24 को धर्मपुर आएंगे सीएम जयराम ठाकुर

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर 24 जनवरी को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों की सौगातें देंगे। वह 24 जनवरी को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र एक दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वह विभिन्न स्थानों पर करोडों रुपए की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि सीएम 24 जनवरी शुक्रवार को प्रातः 10.30 बजे गन्त्रैलू में पुल और कांडा पत्तन-पनगो-हलोग मार्ग का विधिवत उद्घाटन करेंगे। 10.50 पर बरोटी में बरोटी-मंडप-जोधन उठाऊ सिंचाई योजना, सीएम लोक भवन, राजकीय महाविद्यालय धर्मपुर में आवासीय भवन और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोटी में साईंस ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे। वह दोपहर एक बजे सेरी कल्चर डिवीजन संधोल और बहरी-मढ़ी-ध्वाली उठाऊ सिंचाई योजना का उद्घाटन करने के उपरान्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समौढ़ के साईंस ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे।


यह भी पढ़ें: बिंदल बोले-सिरमौर से भरमौर तक बीजेपी का परचम फहराने को तैयार रहें कार्यकर्ता

दोपहर 2.30 बजे कम्लाह में रख ढलौन मार्ग जनता को समर्पित करेंगे। डीसी ने बताया कि दोहपर 3 बजे सीएम टीहरा में उठाऊ पेयजल योजना टौरखोला, लौंगणी से बांदल चौक मार्ग के स्तरोन्नयन कार्य के अलावा सनौढ़-कपाही-अनसवाई मार्ग और छतरैना-सज्जाओ पिपलू मार्ग पर पुलों का शिलान्यास करेंगे।


सीएम जल जीवन मिशन का शुभारंभ करने के उपरान्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टीहरा में आयोजित एनएसएस शिविर और शिक्षा संवाद में भाग लेंगे व जनसमूह को संबोधित करेंगे। सीएम सायं 4:10 पर बांदल में लोक निर्माण विभाग (PWD) के नवनिर्मित विश्राम गृह का शुभारंभ और 4.45 पर बच्छवाड़ सेन बकारटा मार्ग का शिलान्यास रखेंगे। इसके उपरांत सीएम का बिलासपुर के लिए प्रस्थान का कार्यक्रम है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है