Expand

रामकुमार पर निशाना,समर्थक से मचवाया था हुड़दंग

रामकुमार पर निशाना,समर्थक से मचवाया था हुड़दंग

- Advertisement -

सुरेंद्र शर्मा/ बद्दी। सीएम वीरभद्र सिंह की रविवार को सभा के दौरान हुए प्रकरण को लेकर आज एमएलए रामकुमार चौधरी पर ही निशाना साधा गया है। निशाना साधने वाले और कोई नहीं बल्कि जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं बीबीएन इंटक के अध्यक्ष गुरमेल चौधरी है। वीरभद्र समर्थक गुरमेल ने बाकायदा पत्रकार सम्मेलन कर कहा कि बीते कल सीएम की सभा में हुड़दंग मचाने वाला और कोई नहीं बल्कि एमएलए का ही समर्थक था। गुरमेल ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह की नाराजगी का भी यही कारण था। उन्होंने कहा कि सीएम ने दून हल्के को बहुत कुछ दिया है,जिसको भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि इस बात को स्थानीय विधायक भुना नहीं पाए और उनके समर्थक मंच के सामने से ही अनाप-शनाप बोल रहे हैं कि बद्दी को कुछ तो दे दो.. जो कि गलत है। जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सीएम जनता से नाराज नहीं थे क्योंकि जनता ने तो उनका सिर आंखों पर बिठाकर जोरदार स्वागत किया बल्कि वह तो हुड़दंग व भाषण के दौरान टीका-टिप्पणी करने वाले विधायक समर्थक से नाराज थे। उन्होंने कहा कि चलते भाषण में बीच में बोलना कभी भी ठीक नहीं होता और समस्या रैली के बाद बतानी चाहिए थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सीएम की रैली में खलल डालने वाले लोग नशा करके आए थे और उनको यही नहीं पता था कब क्या बोलना होता है। चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार दून के कुछ नेताओं के समर्थकों ने जिस तरह से सीएम का अपमान किया है उसको सहन नहीं किया जाएगा और दून विधायक को इस पर सख्त कार्रवाई करके ऐसे कार्यकर्ताओं पर लगाम कसनी चाहिए।

…जब CM को आया गुस्सा

जब सीएम को आया गुस्सा। जी हां बद्दी में सीएम की जनसभा के दौरान ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हुआ यूं कि बद्दी में सीएम जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो पंडाल में सबसे आगे बैठे किसी व्यक्ति ने सीएम साहिब कुछ कर दो कह दिया। फिर क्या था सीएम ने उस व्यक्ति की खूब क्लास ली। उन्होंने कहा कि बद्दी में जो विकास हो रहा है यह आपको नजर नहीं  आ रहा है क्या। बद्दी में सब कुछ हो गया है। आप के शब्दों कर दो कुछ से ऐसा लग रहा है कि कुछ हुआ ही नहीं है।

cm-baddi1उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश कृत्यज्ञ लोगों का प्रदेश है। पहाड़ के लोगों को अगर कोई ठंडे पानी का एक गिलास भी पिला दे तो भी हम पूरी उम्र उसका एहसान नहीं भूलते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनका कि पेट भरते जाओ भरते जाओ पर डकार भी नहीं मारते हैं। उन्होंने उस व्यक्ति को नसीहत देते हुए कहा कि आगे से मेरी जनसभा में ऐसा शब्द मत बोलना। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि बद्दी में पीने के पानी की कमी दूर होगी। बद्दी, नालागढ़ जाता हूं तो वहां के विकास कार्यो को देखकर बड़ी प्रसन्नता होती है। बद्दी व नालागढ़ में ही विकास नहीं हो रहा है, बल्कि पूरे प्रदेश में विकास हो रहा है।

IMG-20160904-WA0035सीएम की सभा से उतारा बैनर, मामला उलझा

सीएम वीरभद्र सिंह की झाड़माजरी में जनसभा थी। स्टेज पर दो बनैर लगे थे, एक बैनर विधायक रामकुमार की तरफ से लगाया गया था तो दूसरा स्थानीय पंचायत की महिला प्रधान सोनू देवी की तरफ से लगाया गया था। सीएम यहां पर आईपीएच की पेयजल योजना का उदघाटन करने आए थे, उसके बाद ही यह जनसभा रखी हुई थी। मामला उस वक्त उलझ गया जब कांग्रेस के कुछ नेताओं ने स्टेज से अनुसूचित जाति से संबंधित महिला प्रधान द्वारा मुख्यमंत्री के स्वागत में लगाए गए बैनर को उतार दिया।

IMG-20160904-WA0036प्रधान के सामने ही बैनर उतारने के बाद उसने मामले को तहसीलदार के समक्ष भी उठाया। हालांकि, वह इस मामले में क्या करते, पर उसके तत्काल बाद सोनू देवी अपने समर्थकों के साथ गुस्से में आ गई और उन्होंने यहां तक कह डाला कि एक तरफ कांग्रेस सरकार महिला सशक्तीकरण के बडे़-बडे़ दावे करती है दूसरी तरफ सीएम की जनसभा के लिए सजे मंच पर महिला प्रधान को अपमानित किया जाता है। इससे कांग्रेस के कुछ नेताओं की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाती है। इसके बाद वहां काफी देर तक गहमागहमी रही। खैर किसी तरह से कुछ स्थानीय लोगों ने मामले को ठंडा करवाया। 

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है