Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Rahul Gandhi Rally की तैयारियों को CM Virbhadra ने संभाला जिम्मा

Rahul Gandhi Rally की तैयारियों को CM Virbhadra ने संभाला जिम्मा

- Advertisement -

आज मंडी जाएंगे सीएम, पड्डल मैदान का करेंगे निरीक्षण

शिमला। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 7 अक्टूबर को मंडी के पड्डल मैदान में होने जा रही रैली को लेकर सीएम वीरभद्र सिंह पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। रैली की तैयारियों को लेकर वह आज खुद मंडी जा रहे हैं। वे वहां पड्डल मैदान में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लेंगे। यही नहीं सीएम ने वहां जिला के तमाम नेताओं की बैठक भी बुलाई है। इस बैठक में रैली के लिए भीड़ जुटाने को लेकर नेताओं को निर्देश दिए जाएंगे। राहुल की रैली में भीड़ जुटाने का सारा दारोमदार मंडी संसदीय हलके पर ही होगा। इस लिहाज से मंडी के कांग्रेस नेताओं की इसमें अहम भूमिका रहेगी। सीएम आज सुबह यहां से मंडी के लिए रवाना हो रहे हैं। वे मंडी के पड्डल मैदान में ही उतरेंगे और फिर रैली की तैयारियों का जायजा लेंगे।

तैयारियों को लेकर करेंगे चर्चा

पड्डल मैदान से वे सर्किट हाउस जाएंगे और वहां पर पार्टी के नेताओं के साथ रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। इस बैठक में जिले के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। इस रैली के लिए भीड़ जुटाने का दारोमदार 10 विधानसभा हलकों वाले इसी जिला पर है और ऐसे में इस जिले के नेताओं के साथ यह बैठक अहम रहेगी। सीएम के साथ पार्टी की राष्ट्रीय सचिव व प्रभारी सचिव रंजीत रंजन यादव भी साथ रहेंगी। वे भी रैली की तैयारियों की बारीकी से आकलन करेंगी। मंडी जिला के नेताओं को रैली को लेकर जरूरी निर्देश देने के बाद सीएम कुल्लू रवाना होंगे और वहां भी वे पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और रैली को लेकर चर्चा करेंगे।


सीएम रात को कुल्लू में रुकेंगे और अगले दिन अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा के समापन समारोह में शिरकत करेंगे। कुल्लू से वे फिर मंडी पहुंचेंगे और राहुल गांधी की रैली की तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। सीएम के आज मंडी पहुंचने के बाद कांग्रेस वहां पूरी तरह से एक्टिव मोड में आएगी और रैली को लेकर सक्रिय हो जाएगी। सीएम के साथ मंडी के तमाम नेता वहां मौजूद रहेंगे और रैली के प्रभारी हर्ष महाजन भी साथ होंगे। वे मंडी में रैली की सारी तैयारियां देखेंगे। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है