Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

CM Virbhadra @ पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले मुट्ठी भर, जल्द ही आएंगे काबू

CM Virbhadra @ पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले मुट्ठी भर, जल्द ही आएंगे काबू

- Advertisement -

बोले, कांग्रेस के विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की खबर पूरी तरह से बेबुनियाद

नूरपुर। हिमाचल में कांग्रेस फिर से मेरे नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। मोदी लहर का हिमाचल में कोई असर नहीं है। यह बात प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह ने नूरपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ मुट्ठी भर लोग हैं, जो पार्टी को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं लेकिन पार्टी उन्हें भी जल्द ही काबू कर लेगी। माना कि हिमाचल में मौजूदा समय में कांग्रेस संगठन व सरकार के बीच तालमेल नहीं है। लेकिन कांग्रेस के कुछ विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं, यह खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है। इसके बाद सीएम वीरभद्र बनीखेत चंबा के लिए रवाना हो गए।

रविवार से सीएम दो दिवसीय चंबा प्रवास पर

आपको बता दें कि सीएम आज यानी रविवार से दो दिवसीय चंबा प्रवास पर हैं। सबसे पहले  सीएम ने बनीखेत में राजीव गांधी राजकीय बहुतकनीकी बनीखेत के कंडा स्थित नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया।  साथ ही छात्रों के लिए 3 करोड़ की लागत से ब्वायज औऱ गर्ल्स हॉस्टल बनाने की घोषणा भी की। इस मौके पर परिवहन मंत्री जीएस बाली, वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, डल्हौजी की विधायक आशा कुमारी भी शामिल रहीं।इसके बाद  सीएम  ऐतिहासिक मिंजर मेले के समापन समारोह में भी शिरकत करेंगे। सीएम मिंजर मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में भी शामिल होंगे। वहीं सोमवार को चुराह विधानसभा के एक दिवसीय प्रवास के दौरान करोड़ों रुपए की सौगात देंगे।

पिछले प्रवास के दौरान सीएम ने चुराह क्षेत्र में करोड़ों की सौगात दी थी तथा कई घोषणाएं भी की थी। उन घोषणाओं में कई घोषणाएं पूरी हो चुकी हैं, जिसमें पुखरी उपतहसील सहित कई स्कूल अपग्रेड हो चुके हैं। उन स्कूलों में कक्षाएं भी शुरू हो चुकी हैं। 31 जुलाई को मुख्यमंत्री फिर से चुराह क्षेत्र के लिए अहम घोषणाएं कर सकते हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री एक अहम सौगत देने वाले हैं। वह करोड़ों की लागत से बने डिग्री कॉलेज तीसा के भवन का उद्घाटन करेंगे। डिग्री कॉलेज तीसा का भवन लोनिवि की देखरेख में पूर्ण हो चुका है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है