×

CM का PM पर हमलाः Modi की वजह से गिर रही भारत की साख

CM का PM पर हमलाः Modi की वजह से गिर रही भारत की साख

- Advertisement -

चुवाड़ी। बीजेपी सरकार ने हमेशा धर्म  व जाति आदि पर बांटने की कोशिश की है। मैंने बहुत पीएम देखे पर धर्म के नाम पर बांटने वाला पहला प्रधानमंत्री देख रहा हूं। मोदी की बजह से भारत की साख गिर रही है। महात्मा गांधी हमारे राष्ट्रपिता हैं और चर्खा व खादी हमारी निशानी है। महात्मा गांधी विदेश में पढ़ने के बाद भी खादी को कायम रखा। मैं ऑलइंडिया खादी बोर्ड का केंद्र में मंत्री रहा हूं। हमारी सरकार ने खादी के विस्तार को चार सौ करोड़ दिए थे। खादी बोर्ड ने तो हद  कर दी। गांधी की जगह चरखे पर मोदी को लगा दिया। यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।


  • बहुत देखे पर धर्म के नाम पर बांटने वाला पहला पीएम देखा
  • बोले, गांधी की जगह चरखे पर मोदी, हम बर्दाश्त नहीं करेंगे
  • ककीरा को उपतहसील , मैल व कैहल में पीएचसी का ऐलान

आज मोदी प्रयोगशाला की तरह काम कर प्रयोग कर रहे हैं। यह बात सीएम वीरभद्र सिंह ने चुवाड़ी में एक जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि नोटबंदी जैसे फैसले बिना सोचे-समझे नहीं होते हैं। आज हर देश में मोदी के कारण भारत की चर्चा हो रही है। आज मोदी देश के इतिहास को बदल रहे हैं, जोकि गलत है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के विभिन्न कार्यकालों के दौरान राज्य का तीव्र एवं संतुलित विकास हुआ है। सीएम ने कहा कि‘हम हमेशा ही समाज के सभी वर्गों में एकजुटता पर विश्वास करते हैं और जबसे राज्य की बागडोर संभाली है, लोगों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्य की समान तथा वितरीत प्रतिक्रिया होती है और धर्म, जाति तथा सम्प्रदाय पर आधारित कदम समाज तथा देश की एकता पर विपरीत प्रभाव डालते हैं। उन्होंने कहा कि चंबा व भटियात मेरे लिए नया नहीं है। भरमौर पहले मेरे संसदीय क्षेत्र में आता है। जब-जब हिमाचल में कांग्रेस की हकूमत रही हिमाचल व चंबा में विकास हुआ है। चंबा का नक्शा बदल गया है। शिमला की तरह हमें चंबा भी प्यारा है।

सीएम ने कहा कि केन्द्र सरकार जोत से सुरंग निकाले प्रदेश सरकार इसकी मांग करेगी।  उन्होंने ककीरा को उपतहसील बनाने की घोषणा की। साथ ही मैल व कैहल में पीएचसी खोलने का भी ऐलान किया। सीएम ने ककीरा ,सिंहुता सरकारी कॉलेज के छात्रों को अपनी निधि से पंद्रह-पंद्रह हजार रुपये दिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है