Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

CM की चुटकी, Politics में दल-बदलुओं को नहीं कोई जगह

CM की चुटकी, Politics में दल-बदलुओं को नहीं कोई जगह

- Advertisement -

CM Virbhadra : शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने चौपाल क्षेत्र के वर्तमान विधायक पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजनीति में दल बदलने वालों का कोई भविष्य नहीं होता है। सीएम ने कहा कि मेरे दिल में उन लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि क्षेत्र में किसने विकास कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल-बदलुओं का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ता, परन्तु उनके अपने भविष्य पर अवश्य असर पड़ता है। दरअसल सीएम आज चौपाल क्षेत्र के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने मौके की नजाकत को समझ चौपाल के विधायक पर चुटकी ली।

CM Virbhadra : बोले, राजनीतिक दल-बदलुओं का सरकार पर कोई असर नहीं

सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में लोग जन प्रतिनिधियों के पास नहीं जाते, बल्कि जन प्रतिनिधियों को लोगों के घरद्वार जाना चाहिए और उनकी समस्याओं का हल करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधियों का यह दायित्व बनता है कि जिन्होंने उन्हें चुनकर भेजा है, वह वहां के लोगों की वे सेवा करें। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधियों को सही व गलत के बारे में ज्ञान होना चाहिए।

सराहां के निजी कॉलेज को सरकार करेगी अधिगृहित

सीएम वीरभद्र सिंह ने चौपाल में राजकीय महाविद्यालय के भवन व व्यावसायिक परिसर की आधाशिला भी रखी। उन्होंने इस दौरान बासाधार क्षेत्र के कुठार के लिए 7 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली उठाऊ सिंचाई योजना की आधारशिला रखी। चौपाल उत्सव के समापन समारोह के दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि शिक्षा हमेशा से ही प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में रही है।

सरकार का लक्ष्य प्रदेश के दूरदराज क्षेत्रों में गुणात्मक शिक्षा उपलब्ध करवाना है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा उपलब्ध करवाने के लिए तत्काल कक्षाएं शुरू कर दी जाएंगी। सीएम ने कहा कि निजी संस्कृत कालेज को सरकार अपने अधीन लेगी ताकि यह सही प्रकार से कार्य कर सके। सीएम वीरभद्र सिंह ने चौपाल में मिनी सचिवालय, कब्बडी खेल छात्रावास व आईटीआई के नए भवन का निर्माण करने की भी घोषणा की।

Mukesh की हरोली में Sukhu बोले, चुनाव में Virbhadra ही चेहरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है