Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra बोले, बंद पेटियों में न हो गड़बड़, चुनाव आयोग दे आश्वासन

- Advertisement -

ज्वालामुखी। सीएम वीरभद्र सिंह का कहना है कि मतदान के बाद बंद पेटियों में किसी प्रकार की गड़बड़ न हो, इसका आश्वासन चुनाव आयोग दे। ज्वालामुखी में कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग पर पूरा भरोसा है। मगर गड़बड़ करने वाले भी कई कलाकार हैं। मतदान के बाद हिमाचल की पेटियां डेढ़ माह बाद गुजरात के साथ खुलेंगी। इसमें किसी प्रकार की गड़बड़ न हो इसका आश्वासन हम चुनाव आयोग से चाहते हैं।

पीएम का स्तर ही इतना गिर गया तो पार्टी के बारे में क्या कहना

जनसभा में सीएम वीरभद्र सिंह ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल में चुनावी जनसभाओं में ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जोकि उन्हें शोभा नहीं देता है। एक पीएम का स्तर ही इतना गिर गया है तो पार्टी के बारे में क्या कहना। चुनावी रैलियों में मोदी ओलो की तरह बमों की बारिश कांग्रेस पर कर रहे हैं पर हम डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि मारने वाले से बचाना वाला बड़ा होता है।  उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पीएम हैं पर उन्हें कोई कानून ऐसी शक्ति प्रदान नहीं करता है, जिससे वह हिमाचल सरकार व हिमाचल की जनता का चिरहरण करें।


भीड़ से आई आवाज संजय रतन को बनाओ मंत्री

सीएम वीरभद्र सिंह ने जनसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन की जमकर तारीफ की और लोगों को उन्हें जीताने की अपील की। इसी दौरान जब वीरभद्र सिंह संजय रतन के बारे कह रहे थे तो भीड़ से संजय रतन को मंत्री बनाने की आवाज उठने शुरू हो गई। इस पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि पहले संजय रतन को विधायक तो बनाओ। कांग्रेस की सरकार सत्ता में आने पर संजय रतन को उच्च पद दिया जाएगा।

वीरभद्र@ BJP हाईकमान की कठपुतली बने Dhumal, पद की गरिमा भूले मोदी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है