Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra @ MLA बिट्टू पर जमकर निकाला गुब्बार

Virbhadra @ MLA बिट्टू पर जमकर निकाला गुब्बार

- Advertisement -

चौपाल। सीएम वीरभद्र सिंह ने नेरवा पहुंचकर विधायक बलवीर वर्मा पर जमकर गुब्बार निकाला।  जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बलवीर वर्मा ने उनके पास आ कर कांग्रेस का एसोसिएट मेंबर बनने की गुहार लगाई थी।  इसके बाद उन्होंने चौपाल में हुए विकास कार्यों के श्रेय स्वयं लेते हुए उन पर केवल  रोहड़ू व रामपुर में ही विकास कार्य करवाने का आरोप लगाने लगे।

सीएम ने कहा कि वे पूरे हिमाचल का एक समान विकास करवाने में विश्वास रखते हैं न कि बीजेपी की तरह किसी क्षेत्र विशेष का। उन्होंने पिछले पांच वर्ष में चौपाल में जो भी कार्य करवाएं वे यहां की जनता के लिए किए हैं न कि बिट्टू वर्मा के लिए।  वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता बिकाऊ नहीं है। प्रदेश के लोग दूसरों के प्रति वफादार हैं और अपने स्थानीय देवताओं पर विश्वास करते हैं। वे रिश्तों को बनाने में विश्वास करते हैं और धोखा नहीं देते। वे आशा करते हैं कि चौपाल के लोग भविष्य में किसी के झूठे वादों का शिकार नहीं होंगे और लोगों के बहकावे में नहीं आएंगे। 


चौपाल में हुआ विकास नहीं पचा पाए वर्मा  

वीरभद्र ने कहा कि यह दुख की बात है कि यह अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है कि स्थानीय विधायक को क्षेत्र का विकास रास नहीं आया और जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए भाजपा से हाथ मिला लिया। उन्होंने कहा कि विधायक ने निजी स्वार्थों के लिए लोगों को बहकाया और अब उनसे किनारा कर लिया। जो भी व्यक्ति वोट खरीदने में विश्वास रखता है, वह कभी लोगों का सच्चा हितैषी नहीं हो सकता।

सुभाष मंगलेट होंगे  व्यक्तिगत पसन्द

वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह चार बार निर्वाचित होकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने जबकि पिछले विधानसभा चुनाव से ठीक दो माह पूर्व उन्हें अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। उन्होंने दुख जताया कि प्रजातंत्र की मूल भावना समाप्त होती जा रही है और सभी राजनीतिक दलों में यही स्थिति है। उन्होंने कहा कि बेहतर यही है कि राजनीतिक दलों के सदस्य मनोनयन के बजाय निर्वाचित होकर आएं ताकि प्रजातंत्र की मूल भावना स्थापित रहे।उन्होंने नेरवा में 4.73 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र का लोकार्पण किया और पुराने कॉलेज भवन में कक्षाएं आरम्भ करने के निर्देश दिए। उन्होंने नेरवा कॉलेज के नवनिर्मित भवन का निरीक्षण भी किया जिसका उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही ऑनलाइन उद्घाटन किया था। सीएम ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में चौपाल से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर डॉ. सुभाष मंगलेट उनकी व्यक्तिगत पसन्द रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Virbhadra @ पीएम मोदी मेहमान है, Welcome करने जाऊंगा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है