×

CM बोले : Position हासिल करना कठिन नहीं, बरकरार रखना Difficult

CM बोले : Position हासिल करना कठिन नहीं, बरकरार रखना Difficult

- Advertisement -

मंडी। मंडी विकास अभियान के तहत पांच पड़ावों में बेहतर कार्य करने पर सीएम वीरभद्र सिंह ने शुक्रवार को मंडी वासियों की पीठ थपथपाई। यहां पर एक कार्यक्रम के दौरान वीरभद्र सिंह ने कहा कि कोई भी Position हासिल करना इतना मुश्किल नहीं है, जितना उस Positionको बरकरार रखना।


  • cm-mandi-4मंडी में सीएम ने बेहतर कार्य करने पर दिया सम्मान
  • मंडी विकास अभियान में लोगों ने बढ़-चढ़ कर किया काम
  • 5 पड़ावों पर काम कर रहा मंडी प्रशासन

शुक्रवार को अपने मंडी पहुंचे सीएम ने मंडी विकास अभियान के तहत जारी कार्यक्रम में ब्लॉक और जिला स्तर पर बेहतरीन काम करने वाले लोगों को पुरस्कार प्रदान किए। सीएम ने मंच से मंडी के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि मंडी ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी धांक जमाई है और कई पुरस्कार भी हासिल किए हैं।

cm-mandi-3यह जिलावासियों के साथ-साथ प्रदेश के लिए भी गौरव की बात है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जो मुकाम उन्होंने हासिल किया है, उसे निकट भविष्य में भी बनाए रखें। इस Position को कायम रखने के लिए और कड़ी मेहनत करें। गौर रहे कि मंडी विकास अभियान पांच पड़ावों पर कार्य कर रहा है, जिसमें स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण, सामाजिक सुरक्षा,आपदा प्रबंधन, मेरी लाड़ली और स्कूल शिक्षा अभियान शामिल हैं। स्वच्छता अभियान में मंडी जिला देश भर में अपना डंका बजा चुका है। इसके साथ ही दूसरे पड़ावों में भी जिला की भागीदारी सराहनीय रही है। लोग इस अभियान बढ़-चढ़ कर सहयोग कर रहे हैं। इसे जोश को बरकरार रखने के लिए आज मंडी में सीएम वीरभद्र सिंह लोगों को सम्मानित किया। उधर, सीएम के हाथों सम्मान पाने के बाद लोगों में भी अजब सी खुशी देखी गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है