×

CM बोले, सभी जानते हैं गोधरा दंगों में BJP नेताओं की भूमिका

CM बोले, सभी जानते हैं गोधरा दंगों में BJP नेताओं की भूमिका

- Advertisement -

CM Virbhadra Singh : सोलन। सीएम वीरभद्र सिंह बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा पालमपुर में लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं की कीचड़ उछालना व चरित्र हनन के आरोप लगाने की आदत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि किसी को भ्रष्ट कहने से कोई व्यक्ति भ्रष्ट नहीं हो जाता है। उन्होंने कहा कि गोधरा दंगों में बीजेपी नेताओं की भूमिका को सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि तथ्यों पर विश्वास न करना और चीजों में हेरफेर कर उन्हें किसी और तरीके से कहना बीजेपी नेताओं की आदत बन चुकी है।


प्रतिद्वंदियों पर बेबुनियाद आरोपों की राजनीति करना गलत

सीएम वीरभद्र सिंह दून विधानसभा क्षेत्र के चंडी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंदियों पर बेबुनियाद आरोपों की राजनीति करना गलत है। राजनीति हेल्थी व कीचड़ उछालू नहीं होनी चाहिए। उउन्होंने कहा कि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल तथा उनके पुत्र ने केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के साथ मिलकर झूठे आरोपों के आधार पर उनके विरूद्ध षड्यंत्र किया।   तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां उनकी आय रिटर्न के एकमात्र मामले में जांच कर रही थी, जो बहुत पहले बंद हो चुकी थी। सीएम ने कहा कि यह पहली और अंतिम बार है कि वह अपने भाषण में प्रतिद्धंदी नेता के नाम का हवाला दे रहे हैं, जो कुछ भी बीजेपी नेता कहते हैं, मैं इसे महज उनकी निराशा के रूप में देखता हूं और इसके अलावा कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा कि अमित शाह राज्य के अतिथि हैं और उन्हें इस प्रकार की असंगत बयानबाजी करने का कोई अधिकार नहीं है। मामला चुंकि न्यायालय में विचाराधीन है और अमित शाह को फैसला आने से पूर्व अपने आप को न्यायाधीश की तरह व्यवहार करने की आवश्यकता नहीं है।

पीएम नरेंद्र मोदी से उन्हें कोई शिकायत नहीं

वीरभद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से उन्हें कोई शिकायत नहीं है और मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने इस अवसर पर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश के लोगों के साथ धोखा किया है और जब भी प्रदेश में आए हैं, कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि  62 राष्ट्रीय राजमार्गों को राज्य के लिए मंजूरी दी गई है, लेकिन केंद्र सरकार ने विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार करने के लिए एक भी पैसा नहीं दिया है। विधायक दून राम कुमार ने सीएम वीरभद्र सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

ये भी पढ़ें  : Election से पहले Congress संगठनात्मक चुनाव का बजा डंका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है