Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Virbhadra [email protected]किन्नौर में विकास Congress की देन, BJP ने किया धोखा

Virbhadra Singh@किन्नौर में विकास Congress की देन, BJP ने किया धोखा

- Advertisement -

भावानगर किन्नौर दौर पर सीएम वीरभद्र सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किन्नौर में विकास कांग्रेस की देन है। उन्होंने कहा कि मेहनत कश लोग और कांग्रेस सरकार की दूर दृष्टि से आज किन्नौर जिला प्रदेश के सभी जिलों से विकसित जिला उभर कर सामने आ रहा है। सीएम वीरभद्र सिंह ने ईशारा करते हुए कहा कि पूर्व बीजेपी सरकार ने सत्ता में रहते हुए विकास के नाम पर सिर्फ प्रदेश की जनता को धोखा ही दिया है।

उन्होंने कहा कि भावावैली को स्पीति के पिन वैली से सड़क सुविधा के साथ जोड़ना मेरा सपना है। इसके निर्माण शुरू करने में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जल्द ही उचित कदम उठाया जाएगा। सीएम वीरभद्र सिंह काफनू और कटगांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भावानगर में अढाई करोड़ से निर्मित मिनी सचिवालय जनता को किया समर्पित कर सभी सरकारी कार्यलयों को एक छत्त के नीचे लाने को हरी झंडी दिखा दी।

करोड़ों की योजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

इससे पहले उन्होंने काफनू में 2 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत से बनने वाले बहुउदेशीय भवन, कासरीम से यांगपा -2 गांव के लिए 2 करोड़ 89 लाख रुपए और कटगांव से शांगो गांव के लिए 2 करोड़ 65 लाख रुपए की अनुमानित लागत से बनने वाले दो पुलों की आधारशिला रखीं। किन्नौर जिले के दौरे के दूसरे दिन सीएम वीरभद्र सिंह का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। वे जैसे ही सांगला से रवाना हुए हर जगह उनका स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। करच्छम, चोलिंग, टापरी, बांगतू बेई, कटगांव होते हुए सीएएम सीधे भावावैली के कासरीम पंहुचे। लोगों ने सीएम के स्वागत के लिए जगह-जगह गेट लगा रखे थे। 

सीएम वीरभद्र सिंह ने किन्नौर के विकास को लेकर विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी की जमकर पीठ भी थपथपाई। उन्होंने कहा कि जगत सिंह नेगी जब भी उनके पास आते है तो केवल किन्नौर जिले के विकास की बात को लेकर आते है। जगत सिंह नेगी के प्रयास से किन्नौर में विकास तेजी से हो रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है