×

Virbhadra का तंज : दो-दो कमाऊ पूतों के रहते Sad क्यों Dhumal

Virbhadra का तंज : दो-दो कमाऊ पूतों के रहते Sad क्यों Dhumal

- Advertisement -

धर्मशाला। पूर्व सीएम और सदन में नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल आजकल सामने आने वाली हर फोटो में उदास दिख रहे हैं। न जाने उनकी ऐसी क्या समस्या है जिसे वह खुलकर किसी को बता नहीं पा रहे। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर यह तंज सीएम वीरभद्र सिंह ने अनौपचारिक बातचीत के दौरान कसा।


  • कहा, इन दिनों धूमल हर फोटो में बहुत उदास और मायूस दिख रहे

सीएम ने बड़े ही मजाकिया लहजे में कहा, कि इन दिनों धूमल की जो भी फोटो सामने आ रही है सभी में वह बहुत उदास और मायूस से दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कोई गम्भीर समस्या है जो हरदम उन्हें घेरे हुए है। सीएम ने कहा कि धूमल को भगवान ने दो-दो कमाऊ पूत दिए हैं। उन्हें चाहिए कि उन कमाऊ पूतों के सहारे खूब माल कमाएं और खुशी-खुशी जीवन व्यतीत करें। उनका इशारा अनुराग ठाकुर और अरुण धूमल पर था।

गौरतलब है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर लम्बे समय से जारी है।  इस दौरान अरुण धूमल कई बार सीएम वीरभद्र सिंह पर सीधे-सीधे जुबानी हमले कर चुके हैं। जिस पर पलटवार कांग्रेस की तरफ से भी हुआ, लेकिन बहुत समय के बाद सीएम वीरभद्र सिंह ने सीधे तौर पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर निशाना साधा है। यानी अब चुनावी वर्ष में बीजेपी के अलावा सीधे धूमल साहब भी सीएम के निशाने पर रहेंगे, इसका इशारा सीएम वीरभद्र सिंह ने दे दिया है। बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन को लेकर सीएम कह चुके हैं कि बीजेपी का यह कार्यक्रम सिर्फ लोगों को भ्रमित करने के अलावा कुछ नहीं है। प्रदेश की जनता तरक्की को पसंद करती है और कांग्रेस सरकारों ने प्रदेश में अथाह विकास करवाया है।

बीजेपी पहले मिशन रिपीट का नारा लगाती थी और अब मिशन डिफीट का लगा रही है, लेकिन कांग्रेस पहले भी मिशन डिफीट पूरा कर चुकी है और आगामी चुनावों में भी बीजेपी को डिफीट करेगी। कांग्रेस सरकार अपने विकास कार्यों के दम पर सत्ता पर एक बार फिर से काबिज होगी। बीजेपी की इस वक्त हालत यह है कि उनके पास झूठे आरोपों के सिवा कोई मुद्दा बचा ही नहीं है। प्रदेश की जनता झूठ और सच को पहचानने की काबिलियत रखती है। सीएम वीरभद्र सिंह अपने शीतकालीन प्रवास के दौरान आज  धर्मशाला कॉलेज के प्रयास भवन में सुबह ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। सीएम दोपहर दो बजे के बाद महिला कल्याण बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है