Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

CM ने IGMC बाली ने Rampur में जाना घायलों का हालचाल

CM ने IGMC बाली ने Rampur में जाना घायलों का हालचाल

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने शुक्रवार सुबह आईजीएमसी पहुंचकर रामपुर में हुए दर्दनाक बस हादसे में घायल व्यक्तियों का हालचाल जाना। सीएम वीरभद्र सिंह ने हादसे की जांच के निर्देश देते हुए घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और बेहतर इलाज किए जाने के निर्देश दिए हैं।

वहीं, परिवहन मंत्री जीएस बाली भी रामपुर के खनेरी अस्पताल में उपचाराधीन घायलों का हालचाल जाना। ​जीएस बाली ने इस दौरान रामपुर बस स्टैंड का निरीक्षण भी किया। बाली ने बस स्टैंड का जायजा लिया और वहां की सुविधाओं और समस्याओं के बारे में लोगों के चर्चा की। जाहिर है कि रामपुर के खनेरी में गत दिवस हुए बस हादसे में 28 लोगों की जान गई थी। इनमें से  तीन आईजीएमसी में उपचाराधीन है और पांच  घायलों का इलाज खनेरी अस्पताल में चल रहा है।

गौर हो कि गुरुवार को रिकांगपिओ से नौणी (सोलन) जा रही एक प्राइवेट बस के सतलुज नदी में गिरने से 28 लोगों की मौत हो गई थी। बस हादसे में 10 लोग घायल हुए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।रिकांगपिओ से नौणी वाया रामपुर आ रही किंगफैड की यह बस जैसे ही खनेरी अस्पताल के पास पहुंची कि अचानक बेकाबू होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी और 28 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्‍थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य किया और घायलों को खाई और नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

दुखद : Rampur में बस हादसा, 28 की मौत, 10 घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है