×

Shimla ग्रामीण के बाद Paonta में भी CM बांट आए टिकट

Shimla ग्रामीण के बाद Paonta में भी CM बांट आए टिकट

- Advertisement -

पांवटा साहिब। शिमला ग्रामीण के बाद सीएम वीरभद्र सिंह आज पांवटा साहिब में भी टिकट बांट गए। उन्होंने भरी सभा में पांवटा विस क्षेत्र से कांग्रेस के एसोसिएट विधायक किरनेश जंग को पांवटा से टिकट देने की बात कही। भरली में आयोजित जनसभा के दौरान सीएम वीरभद्र सिंह ने युकां के राष्ट्रीय महासचिव मुनीष ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग रोहड़ू से यहां पर आकर चुनाव लड़ना चाहते हैं, पर कुछ भी हो आगामी विधानसभा में चुनाव वर्तमान विधायक किरनेश  जंग को ही मिलेगा, क्योंकि किरनेश अपने आप को हुक्मरान नहीं बल्कि जनसवेक समझता है।
  • कहा, कोई कुछ भी करे… टिकट तो किरनेश को ही मिलेगा
  • युकां के राष्ट्रीय महासचिव मुनीष ठाकुर पर तंज 
बता दें कि वर्तमान में पांवटा  साहिब से विधायक किरनेश जंग ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था और वह कांग्रेस के एसोसिएट विधायक है। मनीष ठाकुर  शिमला जिला के  रोहड़ू से है  और और पांवटा साहिब से टिकट की दौड़ में है। सभा के दौरान मुनीष भी मौजूद थे। इससे पहले  सीएम ने भरली में कॉलेज भवन का  शिलान्यास करने बाद यहां  जनसभा को संबोधित किया।  सीएम  जनसभा में लोगों को  देख सीएम भी खुश नजर आए।

 


 वीरभद्र @ लाल टोपियां पहनकर BJP वाले देते हैं Congress को Vote

नाहन। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि लाल टोपी पहनने वाले कई बीजेपी के नेता कांग्रेस को वोट देते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त कई कांग्रेसी मेरे संपर्क में रहते हैं। यह बात उन्होंने भरली जनसभा के दौरान कही।
  • कई बार हरी टोपी वाले भी देते हैं बीजेपी को चुपके-चुपके वोट
  • कहा, चुनाव के वक्त मेरे संपर्क में रहते हैं कई बीजेपी नेता
  • रोहड़ू से कई टिकट पाने की आस में  पहुंचे हैं पांवटा
यही नहीं उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया कि कई मर्तबा हरी टोपी वाले भी बीजेपी को चुपके-चुपके वोट दे आते हैं, साथ ही उन्होंने यह कहकर चेताया भी कि मेरे साथ बेईमानी मत करना महाकाली का भक्त हूं।
सीएम जनसभा के दौरान काफी आक्रामक मूड में दिखे उन्होंने राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के महासचिव  मनीष ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग रोहड़ू से यहां आकर  चुनाव लड़ने के लिए टिकट लेना चाह रहे हैं लेकिन यहां से किसी बाहरी को टिकट नहीं दिया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि करनेश जंग ही आने वाले चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार रहेंगे।  उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा क्षेत्रवाद की राजनीति की है। अगर इन बीजेपी नेताओं का बस चले तो यह आदमी को औरत, औरत को आदमी और गाय को गधा बना दें। इससे पहले सीएम ने भरली कॉलेज का शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से क्षेत्रवाद की राजनीति की है जबकि कांग्रेस ने पूरे प्रदेश का एक समान विकास किया है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में समान विकास हुआ है और पिछड़े से पिछड़ा क्षेत्र भी विकास से मामले में शहरी क्षेत्र के साथ कदम ताल कर रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है