Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

CM का वारः अमित शाह कोई बड़ी तोप नहीं

CM का वारः अमित शाह कोई बड़ी तोप नहीं

- Advertisement -

CM Reacts Amit Shah Visit: धर्मशाला। CM वीरभद्र सिंह ने बीजेपी अध्य़क्ष अमित शाह पर पलटवार किया है। धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि अमित शाह कोई बड़ी तोप नहीं है।उनके दौरे के कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। गौर रहे कि पालमपुर में बीजेपी अध्यक्ष ने वीरभद्र सिंह पर हमला करते हुए उन्हें कुर्सी से चिपके रहने वाले CM की संज्ञा दे दी थी। बहरहाल, संगठन चुनावों के दौरान सुखविंद्र सिंह सुक्खू के दोबारा चयन लेकर पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि प्रक्रिया शुरू होगी और नतीजे भी सबके सामने होंगे।


CM Reacts Amit Shah Visit: अनुराग जोड़ने वाले नहीं, तोड़ने वाले

सीएम ने सेंटर University के मुद्दे सांसद अनुराग ठाकुर को खूब खरी-खरी सुनाई। वीरभद्र सिंह ने कहा कि सीयू पर अनुराग ठाकुर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर जोड़ने का नहीं बल्कि तोड़ने का काम करते हैं। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सीएम ने नए चेहरों के उतरने के संकेत भी दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरी राजधानी धर्मशाला में जल्द ही कार्यालय शिफ्ट होंगे।

उन्होंने विधानसभा चुनानों को लेकर कहा कि बीजेपी जीत के लाख दावे कर ले, लेकिन जीतेगी तो कांग्रेस पार्टी ही।  इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह ने मां चामुंडा के दरवार में हाजिरी भरी औऱ फिर धर्मशाला के लिए रवाना हो गए। पत्रकारों के सवालों का जवाब देने के बाद सीएम ने धर्मशाला में लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उनका निपटारा भी किया।

Virbhadra @ राधा स्वामी सत्संग परौर With प्रतिभा-Vikramaditya

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है