Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

CM @ सबको Line में लगा दूंगा और फिर मैं बनूंगा Captain

CM @ सबको Line में लगा दूंगा और फिर मैं बनूंगा Captain

- Advertisement -

कुनिहार में चुनावी जनसभा के दौरान, बीजेपी को बताया तोड़ने वाली पार्टी

सोलन। प्रचार के अंतिम दिन सीएम वीरभद्र सिंह ने कांग्रेस के मिशन रिपीट में पूरी जान लगा दी। कुनिहार में चुनावी जनसभा के दौरान वीरभद्र सिंह ने जहां पार्टी की एकजुटता को लेकर बात कही, तो वहीं, खुद को प्रदेश कांग्रेस का कैप्टन भी बताया। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैं एक-एक कर सबको लाइन में लगा दूंगा और खुद कैप्टन बनूंगा। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि मेरे लिए सारा हिमाचल एक है। मैं क्षेत्रवाद में विश्वास नहीं करता। इस प्रदेश के सभी लोग मुझे प्रिय है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि बेशक हिमाचल आकार में छोटा है पर तरक्की के लिए देश में अग्रणी माना जाता है। राज्यों का मूल्यांकन होता है हम आगे रहते हैं। यहां तक कि बड़े राज्यों के साथ मुकाबले में हम आगे रहते हैं। बीजेपी पर हमला बोलते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष तोड़ने वाली पार्टियों में से है। ऊपर- नीचे के पहाड़ की बातें करते हैं, जबकि कांग्रेस जोड़ने वाली पार्टी है। हर वर्ग के लोग आगे बढ़े ये हमारी ताकत है, इसीलिए कांग्रेस सभी को एक दूसरे को आगे लेकर चलती है।

मैंने कई चुनाव लड़े, लेकिन अबकी बार जो हो रहा है जो कभी नहीं हुआ

वीरभद्र सिंह ने कहा कि धर्म के नाम पर आगे बढ़ने वाले लोग कभी किसी का भला नहीं कर सकते। देश में जो कुछ ताकते हैं वे हमें जुदा कर रही है। धर्म के नाम पर राजनीति व भेदभाव नहीं होना चाहिए। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैंने इतने चुनाव लड़े, लेकिन जो कुछ इस चुनावों में हो रहा है वह पहले नहीं हुआ। चुनाव होता है विचारों का मतभेद। वो अपनी बात कहें हम अपनी बात कहें, पर इस बार तो बातें ऐसी हो रही है, जैसे बमबारी हो रही हो। भाषण में भाषा की मर्यादा जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोई मुझे मेरी सीट से नहीं हटा सकता, मुझे केवल आप लोग यानी जनता हटा सकती है। केवल जनता को ही यह अधिकार है।
वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैंने सभी प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया, अटल बिहारी वाजपेयी के लिए मेरे दिल में आदर है और हमेशा रहेगा। इस दुनिया में इंसानियत भी कोई चीज होती है, लेकिन इस बार लगता है वह भी खत्म हो गई है। बारी- बारी मंत्री प्रदेश में आ रहे हैं। वे आएं यहां पर  विकास करवाने के लिए जरूर आएं, लेकिन लोगों को तोड़ने का काम न करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है