Expand

Exclusive : जाहिर है Election मेरे ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे : Virbhadra

Exclusive : जाहिर है Election मेरे ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे : Virbhadra

- Advertisement -

टापरी। सरकार-संगठन के बीच टकराव की स्थिति में सीएम वीरभद्र सिंह का बड़ा बयान आया है। वीरभद्र सिंह ने बिना किसी लाग-लपेट के स्पष्ट किया है कि यह जाहिर है कि विधानसभा चुनाव मेरे ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे। उन्होंने किन्नौर जिला के टापरी में एक जनसभा से पहले बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव में मुद्दे क्या होंगे यह मेनिफेस्टो आने पर स्पष्ट हो जाएगा। पर उन्होंने इस बात पर जोर देकर कहा है कि विधानसभा चुनाव मेरे ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे।वीरभद्र सिंह का यह बयान उस वक्त आया है जब प्रदेश में संगठन व सरकार में जबरदस्त टकराव चला हुआ है।

वीरभद्र का बयान आना बड़ी बात

चुनाव की दहलीज पर खड़े हिमाचल में इस वक्त कांग्रेस संगठन की प्रदेश सरकार से सीधी-सीधी टकराव की स्थिति बनी हुई है। एक तरफ यहां सीएम वीरभद्र सिंह बार-बार संगठन पर तंज कस रहे हैं, वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू भी आक्रामक मुद्रा में हैं। इसी बीच यह भी खबर चल रही है कि छह विधायकों ने सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ पार्टी हाईकमान को पत्र लिखकर कई सवाल उठाए हैं। ऐसे में वीरभद्र सिंह का बयान आना बड़ी बात है।

Congress में बगावत : 6 विधायकों ने High Command को Virbhadra के खिलाफ भेजा पत्र

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है