×

Virbhadra अब Viplove परः बोले Bias है विप्लव

Virbhadra अब Viplove परः बोले Bias है विप्लव

- Advertisement -

नाहन। सीएम वीरभद्र सिंह हर दिन अपनी ही पार्टी के किसी न किसी नेता पर अटैक करने से पीछे नहीं हटते। आज सुबह जब पत्रकारों ने वीरभद्र सिंह से कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं रास सदस्य विप्लव ठाकुर के बेरोजगारी भत्ते की मांग उठाने संबंधी बयान की तरफ ध्यान दिलाया तो उन्होंने विपल्व को Bias बताया, मतलब पक्षपात पूर्ण बात करने वाली। यही नहीं वीरभद्र सिंह ने बकायदा अंग्रेजी में समझाते हुए कहा बीआईएएस यानी वह जो कुछ बोल रहीं हैं वह Bias है। याद रहे कि विप्लव ठाकुर ने परिवहन मंत्री जीएस बाली की बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की बात का समर्थन करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह से इसे देने की बात कही है। उसके बाद से बाली के बाद अब सीएम वीरभद्र सिंह तथा सांसद विप्लव ठाकुर के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न होती दिख रही है। वहीं, सिरमौर प्रवास के दूसरे दिन सीएम वीरभद्र सिंह के निशाने पर केंद्र की एनडीए सरकार रही। नोटंबदी को लेकर वीरभद्र सिंह ने पीएम मोदी के फैसले को पूरी तरह से गलत बताया। सीएम वीरभद्र सिंह ने नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत विक्रम बाग क्षेत्र के खारी का खाना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के विमुद्रीकरण के फैसले से देश की आर्थिक प्रगति के साथ राज्य का विकास भी रुका है।


  • Notbandi : CM का प्रहार, गलत था MODI का फैसला
  • नाहन के विक्रम बाग में दहाड़े सीएम वीरभद्र सिंह
  • कहा, बैंकों से अपना ही पैसे लेने पर रोक लगना काले अध्याय जैसा

उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह से लोगों को बैंकों से अपने पैसे वापस लेने के लिए रोक लगाई गई, वह इतिहास में एक काला अध्याय था। इसके अलावा नोटबंदी देश ही नहीं  राज्य की अर्थव्यवस्था के लिए एक बड़ा झटका रही। प्रदेश के किसान व बागवान इस फैसले से बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि यह जरूरी था कि नोटबंद से पहले किसानों, छोटे व्यापारियों और जिन लोगों के मेहनत से पैसा इक्कठा किया है उनके के हितों को देखते हुए कुछ जरूरी कदम उठाए जाने बहुत जरूरी थे। इससे पहले  सीएम ने हरियाणा राज्य की सीमा से लगे Bhedon में आयुर्वेद औषधालय खोलने की घोषणा की। इसके अलावा, उन्होंने  Dhakwala-Khairwala स्कूल कर दर्जा बढ़ कर उसे हाई स्कूल बनाया। सीएम ने Simbalwala, Khairwala औरखादी  गांव के विए तीन वोरवैल की घोषणा भी की। उन्होंने एक वर्ष के भीतर Markand नदी पर पुल को पूरा करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही जिला मुख्यालय के साथ लगते चंबा मैदान में जल्द ही इंडोर स्टेडियम भी बन कर तैयार हो जाएगा। वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को इसकी नींव रख दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है