Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra की Seat पर Vikramaditya का Ticket का दावा

Virbhadra की Seat पर Vikramaditya का Ticket का दावा

- Advertisement -

समर्थकों के साथ पहुंचे कांग्रेस कार्यालय, किया आवेदन

शिमला। युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण से अपनी दावेदारी पेश कर दी है। मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में सचिव गुलाब सिंह ठाकुर को अपना आवेदन सौंपा। इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक साथ रहे। इस मौके पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने आज इस हलके से आवेदन किया है और पार्टी जिसे भी इस हल्के से उम्मीदवार घोषित करती है, उसे पार्टी भारी मतों से विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह शिमला ग्रामीण से अभी तक विधायक हैं और उन्होंने यहां इतना विकास किया है, कि यह हलका विकास के मामले में कम से कम 20 वर्ष आगे हैं। उन्होंने कहा कि विकास निरंतर प्रक्रिया है और आने वाले दिनों में इस हलके में और विकास होगा।
विक्रमादित्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुत विकास हुआ है और पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बही है। वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश में फिर सरकार बनाएगी और वीरभद्र सिंह फिर सीएम बनेंगे। आने वाली सरकार में शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट भी अहम भूमिका निभाएगी और वहां से कांग्रेस उम्मीदवार भारी मतों से जीतेगा। युकां अध्यक्ष ने कहा कि वे पिछले काफी समय से शिमला ग्रामीण में सक्रिय हैं और जनसंपर्क अभियान चला रखा है।

वीरभद्र सिंह जहां से भी लड़ेंगे, भारी मतों से जीतेंगे

विक्रमादित्य ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह राष्ट्र स्तर के नेता हैं और वे जहां से भी चुनाव लड़ेंगे, भारी मतों से जीतेंगें। उन्होंने कहा कि कई हलकों से कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने का न्योता दिया है और वे कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। उनका कहना था कि कुटलैहड़, अर्की, देहरा, चौपाल, नाहन समेत कई हल्कों से कई प्रतिनिधिमंडल यहां आकर उनसे मिल चुके हैं। उनका कहना था कि जहां से भी लड़ेंगे ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मंडी में हुई जनसभा से पार्टी ने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है और पार्टी पूरे दमखम के साथ फील्ड में उतर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है