Expand

तैयारी पूरीः बीच में छूटे जोगिंद्रनगर दौरे पर कल आएंगे CM Virbhadra

तैयारी पूरीः बीच में छूटे जोगिंद्रनगर दौरे पर कल आएंगे CM Virbhadra

20 जुलाई को गुड़िया मामले के चलते पधर से वापस लौट गए थे सीएम

ओमप्रकाश चौहान/जोगिंद्रनगर। सीएम वीरभद्र सिंह के कल से शुरू होने वाले जोगिंद्रनगर विधानसभा हलके के दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। गौर रहे कि 20 जुलाई को भी सीएम वीरभद्र सिंह का जोगिंद्रनगर हलके का दौरा निश्चित था, लेकिन गुडि़या प्रकरण की वजह से कोटखाई में बिगड़े हालात के चलते सीएम को पद्धर से ही वापस शिमला लौटना पड़ा, जबकि जोगिंद्रनगर में सभी कार्यक्रमों की तैयारी पूरी हो चुकी थी और तमाम पट्टिकाएं भी लगाई जा चुकी थीं।

खैर, अब 27 और 28 अगस्त का कार्यक्रम जारी हुआ है और माना भी जा रहा है कि अब कोई स्थगन या बदलाव नहीं होने वाला, क्योंकि 29 अप्रैल 2015 के बाद सीएम अब ही जोगिंद्रनगर आ रहे हैं। वैसे भी सितंबर के पहले पखवाड़े में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श चुनाव आचार संहिता लगने की भी चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं। कांग्रेस के लिए वीरभद्र सिंह का दौरा कमोबेश फायदेमंद माना जा रहा है।

कल दिन भर सरकाघाट में शाम को जाएंगे लडभड़ोल

27 अगस्त को सारा दिन सरकाघाट हलके का दौरा करने के बाद सीएम शाम सवा 5 बजे लडभड़ोल में डिग्री कॉलेज भवन के लिए भूमि का निरीक्षण करेंगे तथा लडभड़ोल में लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे। रविवार का रात्रि विश्राम सीएम जोगिंद्रनगर में करेंगे। 28 अगस्त सोमवार को सुबह 10 बजे सबसे पहले मिनी सचिवालय के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे, उसके बाद गर्ल्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सांइस ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे, तत्पश्चात आयुर्वेदिक फार्मेसी परिसर में गर्ल्ज होस्टल का उद्घाटन, जोगिंद्रनगर द्रव्यगुण के एक्सीलेंसी सेंटर का उद्घाटन, टिकरू में रणा खड्ड पर पुल का उद्घाटन, लवाण में माउंट मौर्या इंटरनेशनल स्कूल के भवन का उद्घाटन तथा भवन के दूसरे चरण का शिलान्यास भी करेंगे। 

उसके बाद सीएम वीरभद्र सिंह भराड़ू में 33केवी सब-स्टेशन का उद्घाटन व भराड़ू में ही रणारोपा पेयजल योजना के स्त्रोत के विस्तार कार्य का ट्यूब वैल से उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम के आखिरी दौर में सीएम बस्सी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के भवन का शिलान्यास करेंगे और उसके बाद किसान कांग्रेस रैली को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार वीरभद्र सिंह उसके उपरांत शाम 5 बजे शिमला के लिए उड़ान भर लेंगे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है