Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

कोच रवि शास्त्री ने साफ कहा- धोनी जल्द ही वनडे क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा

कोच रवि शास्त्री ने साफ कहा- धोनी जल्द ही वनडे क्रिकेट को कह सकते हैं अलविदा

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में दो वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Former Indian captain Mahendra Singh Dhoni) जल्द ही वनडे क्रिकेट (ODI cricket) से अलविदा कह सकते हैं। ऐसा हम किसी के अनुमान के मुताबिक नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Coach Ravi Shastri) के दावे के आधार पर कह रहे हैं। एक निजी समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में शास्त्री ने कहा, ‘धोनी जल्द ही अपना वनडे करियर खत्म करने की घोषणा कर सकते हैं।’ शास्त्री ने बताया कि हमारी एमएस धोनी बात से हुई और वह बात हमारे ही बीच है।

उन्होंने अपना टेस्ट करियर समाप्त कर दिया है और जल्द ही वनडे से भी संन्यास ले सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि धोनी ने लगातार सभी फॉर्मेट में खेला और इसलिए उनका सम्मान होना चाहिए। टीम इंडिया के कोच ने कहा कि हो सकता है कि वह अब केवल टी-20 मैच ही खेलना चाहें। वह आईपीएल में खेलने जा रहे हैं और अब यह देखना है कि आगे के लिए क्या फैसला लेते हैं। रवि शास्त्री ने इस इंटरव्यू के दौरान इस बात के भी संकेत दिए कि अगर धोनी आईपीएल में अच्छा खेलते हैं तो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा भी हो सकते हैं। छोटे फॉर्मेट में धोनी के अनुभव का फायदा उठाया जा सकता है। धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी टूर्नामेंट जीते हैं।


बता दें कि धोनी ने जुलाई 2019 के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच न्यू जीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था। शास्त्री ने कहा कि टी20 विश्व कप के लिये टीम का चयन करते समय फॉर्म और अनुभव को तवज्जो दी जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है