Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

Tanda में सांयकालीन लंगर विवाद सुलझा, कॉलेज प्राचार्य ने दी अस्थाई मंजूरी

Tanda में सांयकालीन लंगर विवाद सुलझा, कॉलेज प्राचार्य ने दी अस्थाई मंजूरी

- Advertisement -

कांगड़ा। डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा (Dr. Rajendra Prasad Medical College and Hospital Tanda) में सांयकालीन लंगर पर लगी रोक के मुद्दे को सुलझाने की कवायद शुरू हो गई है। मंगलवार को टीएमसी प्राचार्य डॉ. भानू अवस्थी ने लंगर संचालन की अस्थाई मंजूरी (Temporary approval) देकर आमजन को राहत प्रदान करने की दिशा में पहला कदम बढ़ा दिया है। बता दें कि बीते दिनों अस्पताल में प्राचार्य की अनुपस्थिति में लंगर संचालन पर उपजे विवाद को सुलझाने के लिए मंगलवार को धेनुम ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने प्राचार्य डॉ. भानू अवस्थी से मुलाकात की और तीमारदारों के हित में की जा रही लंगर पर रोक संबंधी निर्देशों की जानकारी सांझा की। लंगर संचालन पर रोक संबंधी घटनाक्रम से आहत डॉ. भानू ने मंगलवार को लंगर संचालन की अस्थाई मंजूरी देकर आमजन को राहत प्रदान करने की दिशा में पहला कदम बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: इंदौरा से महिला का पर्स छीन भागे बाइक सवार युवकों को फतेहपुर में दबोचा

प्राचार्य ने कहा कि गरीबों के हित में किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हैं तथा इस नेक कार्य में सहयोग देने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। डॉ. भानू अवस्थी ने बताया कि इसका जल्द ही स्थाई हल निकालने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन हमेशा गरीब लोगों के हितों में सहयोग देने को तत्पर है तथा भविष्य में भी उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

वहीं, ट्रस्ट के अध्यक्ष बाल कृष्ण धीमान ओर संस्थापक अजय सहगल ने कहा कि टीएमसी के प्राचार्य ने ट्रस्ट के लंगर विवाद को सहजता से सुना तथा इसके समाधान में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है। प्राचार्य के सहयोग पर ट्रस्ट उनका आभार प्रकट करता है। परिसर में लंगर संचालन संबंधी नियमों का पालन किया जाएगा तथा परिसर को साफ सुथरा रखने में सहयोग देंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है