×

चंबा: ओवरलोडिंग के चलते बस से उतारे छात्रों ने किया चक्का जाम, की नारेबाजी

चंबा: ओवरलोडिंग के चलते बस से उतारे छात्रों ने किया चक्का जाम, की नारेबाजी

- Advertisement -

चंबा। ओवरलोडिंग (Overloading) का हवाला देकर बसों से उतारे राजकीय महाविद्यालय चुवाड़ी के छात्रों (Students)ने यहां खूब हंगामा किया। गुस्साए विद्यार्थियों ने लाहड़ू में बसों को रोक दिया और नारेबाजी (Protest) की। शिमला-चंबा रुट की बस को कॉलेज स्टूडेंट्स ने काफी देर लाहड़ू में रोके रखा।


यह भी पढ़ें: कुल्लू: ब्यास नदी में मिला लापता बुजुर्ग का शव

 

इसके बाद पुलिस थाना चुवाड़ी (Police Station Chowari) की टीम भी गुस्साए छात्रों को समझाने मौके पर पहुंची, लेकिन छात्रों ने पुलिस टीम की एक न मानी और सरकार द्वारा कोई सकारात्मक जवाब न मिलने तक बस को न जाने की जिद्द पर अड़े रहे।

जानकारी के अनुसार राजकीय महाविद्यालय चुवाड़ी में पढ़ने वाले ककीरा क्षेत्र के विद्यार्थी रोजाना इसी बस से घरों को लौटते हैं। बुधवार को अन्य बसों के अलावा जब निगम की शिमला-चंबा रूट (Shimla-chamba Rout) की बस में ओवरलोडिंग का हवाला देकर विद्यार्थियों को बस में चढ़ने से रोका गया तो माहौल गर्मा गया।

विद्यार्थियों ने इस दौरान व्यवस्था के खिलाफ काफी नारेबाजी कर भड़ास निकाली। छात्रों का कहना है कि ककीरा व बकलोह के विद्यार्थियों को अक्सर ओवरलोडिंग का हवाला देते हुए बसों से उतार दिया जाता है। जिससे दूर-दराज से आने वाले विद्यार्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ककीरा व बकलोह अन्य स्थानों पर जाने के लिए अंतिम बस 6 बजे जाती है।

करीब 40 विद्यार्थी हैं, जिन्होंने पास बना रखे हैं, परंतु इसका उन्हें किसी भी प्रकार का कोई भी लाभ नहीं मिल पा रहा है। विद्यार्थियों ने बताया कि तीन दिन पहले ही नायब तहसीलदार के माध्यम से सरकार को इस समस्या के बारे में ज्ञापन भी दिया था, परंतु सरकार ने किसी भी प्रकार का कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है