Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

मुकेश बोले: बीजेपी का डबल इंजन बना ट्रबल, जनता मरम्मत नहीं 2022 में बदल देगी

पीएम के विलंब वाली बात को भी कहा सही, बोले- एनएच फोरलेन में हुआ विलंब

मुकेश बोले: बीजेपी का डबल इंजन बना ट्रबल, जनता मरम्मत नहीं 2022 में बदल देगी

- Advertisement -

ऊना। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आज मंडी दौरे से लौटने के साथ ही विपक्ष ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार अब ट्रबल इंजन बन गई है, जिसकी जनता मरम्मत नहीं करेगी, बल्कि 22 में बदल कर रख देगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब-जब हिमाचल प्रदेश में बतौर पीएम आए, कोई भी घोषणा प्रदेश के लिए करके नहीं गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाने का काम किया, निगम की बसे लगाई, सरकारी हर हथकंडा अपनाया और बावजूद इसके पीएम मोदी प्रदेश को दोनों हाथ खाली छोड़ निराश कर चले गए। मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि पीएम को भी यह हकीकत पता हैए प्रदेश के नेतृत्व की हवा जनता 4-0 से निकाल चुकी है। यह काबिल नेतृत्व नहीं बल्कि फ्लॉप नेतृत्व है जिससे अधिक उम्मीद नही की जा सकती।

यह भी पढ़ें: राठौर बोले: 5644 करोड़ के 13 रोपवे चुनावी शगूफा, 69 एनएच पर भी कर चुके हैं गुमराह

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम मोदी की विलंब वाली बात को सही करार दिया। उन्होंने कहा विलंब राष्ट्रीय राजमार्गों में हुआ विलंब? हवाई पट्टी का हुआ? फोरलेन के मुआवजे, बेरोजगारी, कर्मचारियों के हक़ देने में विलंब हुआ? आउटसोर्स, क्रुणामूल्क से हुआ विलंब हुआ?। अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम सवालों के जवाब देने से बचते हुए केवल अपनी बातें सुना कर गए हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इंजन बातों से नहीं चलता है काम करना पड़ता है और बीजेपी का डबल इंजन पहाड़ नहीं चढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चिकनी चुपड़ी बातें करके केवल दिल बहलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा हिमाचल प्रदेश के लिए निराशाजनक रहा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः बीजेपी मना रही जश्न, कांग्रेस सड़कों पर उतर पीट रही छाती

राठौर बोले सेपु बड़ी और कचोरी की तारीफ कर चलते बने पीएम मोदी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदेशवासियों को एक बार फिर निराश किया है। सेपु बड़ी और कचोरी व्यजन की तारीफ करने के साथ केंद्रीय योजनाओं के नाम गिना कर पीएम नरेंद्र मोदी वापिस चले गए। उन्होंने कहा कि जिन योजनाओं की प्रधानमंत्री ने आधारशिला रखी है वह सब पूर्व कांग्रेस की योजनाएं थी। प्रदेश कांग्रेस (Congress) मुख्य्यालय राजीव भवन में राठौर ने कहा कि डबल इंजन सरकार का दावा करने वाले पीएम ने कोई भी ऐसी घोषणा या सौगात प्रदेश को नही दी, जिससे प्रदेश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति सुधारने को बल मिलता। उन्होंने कहा कि इन चार सालों में प्रदेश की वित्तीय स्थिति पूरी तरह अस्त व्यस्त होकर रह गई है। प्रदेश 65 हजार करोड़ से ऊपर के कर्ज में डूब गया है। प्रदेश को कोई भी आर्थिक पैकेज की घोषणा न होना डबल इंजन सरकार के झूठ की पूरी पोल खोलता है। उन्होंने कहा कि सरकार का आज इस आयोजन पर किया गया करोड़ों का खर्च व्यर्थ चला गया जिसके लिए लोग बीजेपी को कभी माफ नही करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है